Advertisement

मनमोहन सिंह के बाद अब मिलिए सोनिया गांधी से

एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर के लुक को लेकर बहुत चर्चा है। लेकिन इस फिल्म में जो...
मनमोहन सिंह के बाद अब मिलिए सोनिया गांधी से

एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर के लुक को लेकर बहुत चर्चा है। लेकिन इस फिल्म में जो अभिनेत्री सोनिया गांधी का किरदार निभाएंगी वह अनुपम के लुक को भी फीका कर देंगी। यह अभिनेत्री है जर्मनी की सुजैन बर्नेट। तय हो गया है कि सुजैन ही कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की भूमिका निभाएंगी। एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री बनने और उनके कार्यकाल की कहानी है। बर्नेट के जो फोटो आए हैं उसमें और सोनिया गांधी के शुरुआती दिनों के फोटो में बहुत समानता है।  


बर्नेट पहले भी कई भारतीय फिल्मों और विभिन्न भाषाओं के कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं। 35 साल की यह अभिनेत्री बांग्ला, मराठी और हिंदी धाराप्रवाह बोल लेती हैं। यही नहीं वह बहुत कुशल लावणी नृत्यांगना हैं। उन्होंने एक भारतीय अखिल मिश्रा से शादी की है।   

बर्नेट इससे पहले एक टीवी धारावाहिक ‘प्रधानमंत्री’ में भी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का चरित्र निभा चुकी हैं। एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर संजय बारू की इसी नाम से आई एक किताब पर आधारित होगी। फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की भूमिका अदा करेंगे।   

अनुपम खेर के इस फिल्म से संबंधित फर्स्ट लुक को उनके प्रशंसकों ने हाथों-हाथ लिया है। अनुपम खेर इसमें हूबहू मनमोहन सिंह की तरह नजर आ रहे हैं। बर्नेट के फोटो देखकर लग रहा है कि हो सकता है वह लुक के मामले में अनुपम खेर से भी आगे निकल जाएं।

फिल्म विजय गट्टे निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म इसी साल दिसंबर में आएगी। लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अक्षय खन्ना भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad