Advertisement

फिल्मी पर्दे पर विजय माल्या बनेंगे गोविंदा, घोटाले पर बन रही है फिल्म

बॉलीवुड के ‘राजा बाबू’ यानी गोविंदा फिल्म ‘फ्राईडे’ के बाद फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले...
फिल्मी पर्दे पर विजय माल्या बनेंगे गोविंदा, घोटाले पर बन रही है फिल्म

बॉलीवुड के ‘राजा बाबू’ यानी गोविंदा फिल्म ‘फ्राईडे’ के बाद फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘रंगीला राजा’ है, जिसे सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी बना रहे हैं।

फिल्म ‘रंगीला राजा’ में गोविंदा भगोड़े और सबसे बड़े घोटालेबाज विजय माल्या का किरदार निभाएंगे। निहलानी ने खुद इस बात की पुष्टी की है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म विजय माल्या के घोटलों से प्रेरित है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डायरेक्टर पहलाज निहलानी ने कहा, मैंने विजय माल्या के जीवन से प्रेरित एक फिल्म बनाई है, जिसमें गोविंदा लीड रोल में हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में दर्शक गोविंदा को नए अवतार को देखकर चौंक जाएंगे। फिल्म पूरी तरह मनोरंजक होगी।

 


निहलानी के निर्देशन में बन रही ‘रंगीला राजा’ की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है। हाल ही पहलाज ने गोविंदा के साथ फिल्म के लिए एक गाना भी शूट किया।

जानिए कब होगी रिलीज

अगस्त में रिलीज हो रही इस फिल्म में के जरिए गोविंदा और निहलानी 35 साल बाद एकजुट हुए हैं। निलहानी ने कहा, ‘आज भी फिल्म ‘इल्जाम’ जैसा एहसास हो रहा है।’ बता दें, साल 1986 में आई ‘इल्जाम’ को पहलाज ने ही प्रोड्यूस किया था।

यह एक कॉमिडी फिल्म लेकिन ऐसी फिल्म गोविंदा ने पहले कभी नहीं की

प्रोजेक्ट के बारे में निहलानी ने बताया, ‘यह एक कॉमिडी फिल्म है। ऐसी कॉमिडी गोविंदा ने पहले कभी नहीं की। गोविंदा जिस प्रकार की कॉमिडी के लिए मशहूर हैं, उन्होंने इस फिल्म में उससे उलट काम किया है।’ इस फिल्म से 3 नई एक्ट्रेस डेब्यू कर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलचस्प बात ये है कि फिल्म में गोविंदा ट्रिपल रोल में नजर आएंगे। वो तीन हिरोइनों के साथ रोमांस करते भी दिखेंगे। इससे पहले 1993 में फिल्म आंखें में गोविंदा का डबल रोल था। इस फिल्म को भी पहलाज निहलानी ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी नजर आएंगी। 20 वर्षीय ये अभिनेत्री टीवी सीरियल ‘एक वीर की अरदास..वीर’ में नजर आई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad