Advertisement

कंगना रनौत की फिल्म "इमरजेंसी" के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग हुई पूरी

हिन्दी सिनेमा की सफल अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म "इमरजेंसी" के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई...
कंगना रनौत की फिल्म

हिन्दी सिनेमा की सफल अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म "इमरजेंसी" के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई है। कंगना रनौत ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी। यह फिल्म बतौर निर्देशक कंगना रनौत का पहला प्रोजेक्ट है, जिसमें वह अकेले अपने कंधों पर फिल्म निर्देशन की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। इससे पहले कंगना रनौत ने निर्देशक कृष जगरलामुडी के सहयोग से फिल्म "मणिकर्णिका" में निर्देशन क्षेत्र में कदम रखा था। 

 

फिल्म "इमरजेंसी" पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। फिल्म में आपातकाल लागू करने की घटना को केन्द्र में रखकर, उसके विभिन्न पहलुओं को उजागर किया गया है। फिल्म इमरजेंसी में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

 

 फिल्म में अनुपम खेर नेता जेपी नारायण की भूमिका में दिखाई देंगे। इसी के साथ फिल्म में अटल बिहारी वाजपेई की भूमिका में अभिनेता श्रेयस तलपड़े और इंदिरा गांधी की खास दोस्त पुपुल जयाकर के रोल में अभिनेत्री महिमा चौधरी नजर आएंगी।अभिनेता मिलिंद सोमन फिल्म "इमरजेंसी" में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में नजर आएंगे।

 

 

चूंकि फिल्म इन्दिरा गांधी के जीवन पर आधारित है सो दर्शकों को फिल्म से उम्मीदें हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि इन्दिरा गांधी और इमरजेंसी जैसे मुद्दे को कंगना किस तरह से फिल्मी पर्दे पर लेकर आती हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad