Advertisement

जैकी भगनानी के जस्ट म्यूजिक ने नया वेडिंग सॉन्ग "ले जाना" किया लॉन्च

जैकी भगनानी के नेतृत्व में भारत के लीडिंग म्यूजिक लेबल, जस्ट म्यूजिक ने शादी के इस सीजन के लिए 'ले जाना'...
जैकी भगनानी के जस्ट म्यूजिक ने  नया वेडिंग सॉन्ग

जैकी भगनानी के नेतृत्व में भारत के लीडिंग म्यूजिक लेबल, जस्ट म्यूजिक ने शादी के इस सीजन के लिए 'ले जाना' नाम से एक नए गाने को रिलीज किया है, जिसे पॉप सिंगर लेक्का ने गाया है। जोशपूर्ण और दिलकश डांस नंबर को मुदस्सर खान द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है और कुमार ने इसके बोल लिखे है। इस गीत को लिजो जॉर्ज, डीजे चेतस द्वारा कम्पोज किया गया है।

 

गाने का लिंक :

जस्ट म्यूजिक 2022 में माशूका, 'बरसात', 'जैसा तुम चाहो,' और 'नैन रोंदे रहेंगे' जैसे गानों के साथ-साथ अन्य सुपरहिट गानें बनाते आ रहे है। 'स्ट्रैप', जिसने लेबल के पॉप गायक लेक्का को पेश किया, जिसे खूब सराहा गया, वह अपने नए गीत 'ले जाना' के साथ इस शादी के मौसम में स्टेज को जगमगाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

गायक लेक्का ने गीत की रिलीज़ पर टिप्पणी करते हुए बताया "मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि हमारे प्रशंसकों ने अतीत में हमारे संगीत का कितना लुफ्त उठाया है, और मुझे उम्मीद है कि 'ले जाना' आगामी शादियों में संगीत प्रेमियों के बीच पसंदीदा बन जाएगा। यह एक मजेदार गीत है जिसे सुनकर बहुत सारे पैर थिरकते हैं। एक बार फिर नए जमाने के संगीत उद्यमी जैकी भगनानी के साथ काम करना बहुत अच्छा लगा।"

 

जस्ट म्यूजिक के फाउंडर, जैकी भगनानी ने गाने के बारे में आगे बताया "लेक्का की आवाज एक फ़्रेश ज़िंदादिल आवाज़ है, वह गाने की लय को समझते है और गाने में उत्साह और जोश को भर देते है," हम चाहते हैं "ले जाना" का केवल शादियों में ही नहीं, बल्कि अन्य मौकों पर भी और बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी उम्र के लोगों द्वारा इसका आनंद उठाया जाए।

 

गीत ले जाना, जस्ट म्यूजिक का एक नया सिंगल है, जिसे कुमार ने लिखा है, लेक्का ने गाया है, मुदस्सर खान द्वारा इसे कोरियोग्राफ और निर्देशित किया गया है। यह गीत अब जस्ट म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर भी उपलब्ध है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad