Advertisement

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" हुई सिनेमाघरों में रिलीज

हिन्दी फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की सफल जोड़ी एक बार फिर से सिनेमा के...
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म

हिन्दी फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की सफल जोड़ी एक बार फिर से सिनेमा के पर्दे पर वापसी करने जा रही है। इस बार मौक़ा है उनकी रोमांटिक म्यूज़िकल सागा “सत्यप्रेम की कथा“ का। आज यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फ़िल्म “ भूल भुलैया-2 “ की अपार सफलता के बाद दर्शकों को कार्तिक और कियारा की जोड़ी को दोबारा ऑनस्क्रीन देखने का इंतजार था। अब यह इंतजार "सत्यप्रेम की कथा" से खत्म हो रहा है। 

‘सत्यप्रेम की कथा’ कार्तिय आर्यन द्वारा निभाए गए किरदार सत्यप्रेम अग्रवाल और कियारा आडवाणनी यानी कथा कपाड़िया की यूनीक लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती है। समीर विदवान के निर्देशन में बनी फिल्म में राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया सहित कईं बेहद टैलेंटेड एक्टर इस फिल्म में नजर आएंगे।.ये प्रोजेक्ट नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स द्वारा जॉइंटली प्रोड्यूस है।

बता दें कि इस फिल्म का नाम पहले “सत्यनारायण की कथा“ रखा गया था। लेकिन इसके नाम को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन होने लगे। हिंदू समाज का नेतृत्व कर रहे संगठनों का ऐसा मानना था कि भगवान विष्णु के रूप सत्यनारायण भगवान का नाम फिल्म टाइटल के रूप में इस्तेमाल करना हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जब यह विरोध फिल्म के निर्माताओं तक पहुंचा तो उन्होंने फौरन इस कृत्य के लिए क्षमा मांगी और निर्णय लिया कि फिल्म का टाइटल बदल दिया जाएगा। फिल्म के निर्देशक समीर विध्वंस और निर्माता साजिद नाडियाडवाला का निर्णय समझदारी भरा कहा गया। देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म का कलेक्शन किस तरह का रहता है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad