Advertisement

"आदिपुरुष" के ट्रेलर को मिला जनता का प्यार, सोशल मीडिया पर भावुक हुईं कृति सेनन

अभिनेत्री कृति सेनन और अभिनेता प्रभास की आने वाले फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर को खूब प्यार और प्रशंसा...

अभिनेत्री कृति सेनन और अभिनेता प्रभास की आने वाले फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर को खूब प्यार और प्रशंसा मिली है, जिससे कृति सेनन खूब खुश हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट किया, " तिरुपति की शुद्ध और शक्तिशाली ऊर्जा और आप सभी ने कल के प्री रिलीज़ इवेंट में आदिपुरुष और जानकी पर जो प्यार बरसाया है, इससे मेरा दिल सकारात्मकता से भर गया है।"

 

बता दें कि मंगलवार को आगामी अखिल भारतीय पौराणिक फिल्म के निर्माताओं ने तिरुपति में एक भव्य कार्यक्रम में फिल्म के अंतिम ट्रेलर का अनावरण किया। लाजमी है कि ओम राउत द्वारा अभिनीत, 'आदिपुरुष' महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक नाटक है। फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति सेनन सीता के रूप में और सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में हैं। 

 

इनके अलावा फिल्म में सैफ अली खान ने रावण की भूमिका निभाई है। बता दें कि यह फिल्म 16 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म के पहले ट्रेलर लॉन्च पर, कृति ने बताया कि वह इस अवसर को पाकर वह कितनी खुश महसूस करती हैं। उन्होंने कहा, "मैं आज बहुत भावुक हूं, ट्रेलर देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे क्योंकि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि इससे कहीं ज्यादा है। इस फिल्म को बनाते समय हमने जो अनुभव किया वह खास था।"

 

"जानकी के रूप में मुझ पर विश्वास करने के लिए ओम को धन्यवाद देना चाहती हूं। बहुत कम अभिनेताओं को अपने जीवनकाल में ऐसी भूमिका निभाने का मौका मिलता है। मैं बहुत, बहुत धन्य महसूस करता हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ी भावना थी। हम इंसान हैं, अगर थोड़ी बहुत गलती लगे तो हमें माफ कर दीजिए।" 

 

ज्ञात हो कि 'आदिपुरुष' के अलावा, कृति 'द क्रू' में नजर आएंगी, जिसमें करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और तब्बू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। उल्लेखनीय है कि आदिपुरुष को लेकर फिल्म देखने वालों में भी अलग उत्साह है। इस फिल्म के कुछ गाने भी खासा वायरल हुए हैं, जो सोशल मीडिया पर लगातार धूम मचा रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad