Advertisement

महाराष्ट्र: तुनिषा शर्मा उन कई अभिनेताओं में शामिल हैं, जिन्होंने रिश्तों में खटास के कारण कर ली आत्महत्या

अभिनेता तुनिशा शर्मा मनोरंजन उद्योग की उन हस्तियों की सूची में नवीनतम शामिल हैं जिन्होंने रिश्तों...
महाराष्ट्र: तुनिषा शर्मा उन कई अभिनेताओं में शामिल हैं, जिन्होंने रिश्तों में खटास के कारण कर ली आत्महत्या

अभिनेता तुनिशा शर्मा मनोरंजन उद्योग की उन हस्तियों की सूची में नवीनतम शामिल हैं जिन्होंने रिश्तों में खटास के कारण आत्महत्या की है। शर्मा (21) ने दो दिन पहले मुंबई से सटे पालघर जिले के वसई में एक टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पुलिस के अनुसार, सह-अभिनेता शीजान मोहम्मद खान के साथ संबंध टूटने के कुछ दिनों बाद शर्मा ने प्रथम दृष्टया यह चरम कदम उठाया। खान को भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

जून 2020 में बॉलीवुड हिल गया था, जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (34) उपनगरीय बांद्रा में अपने फ्लैट में छत के पंखे से लटके पाए गए थे। राजपूत के परिवार की शिकायत पर, पुलिस ने उनकी प्रेमिका और अभिनेता रिया चक्रवर्ती और पांच और लोगों को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया। जांच के दौरान सामने आया कि राजपूत डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

लोकप्रिय अभिनेता की मौत ने बॉलीवुड हस्तियों के बीच कथित भाई-भतीजावाद और नशीली दवाओं के दुरुपयोग को भी सामने ला दिया था। बाद में मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने की, जबकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी राजपूत की मौत पर चक्रवर्ती से पूछताछ की। राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में चक्रवर्ती के भाई शोमिक और नौ अन्य को गिरफ्तार किया गया था।

1 अप्रैल, 2016 को टीवी धारावाहिक बालिका वधू अभिनेता प्रत्यूषा बनर्जी (24) की मौत के बाद, बनर्जी के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने उसके प्रेमी और टेलीविजन निर्माता राहुल राज सिंह के खिलाफ आत्महत्या का मामला दर्ज किया। मामले ने सिंह को अग्रिम जमानत हासिल करने और गिरफ्तारी से बचने के लिए प्रेरित किया।

ऐसी ही कहानी तब सामने आई जब अभिनेत्री जिया खान (25) को 3 जून, 2013 को जुहू स्थित अपने फ्लैट में फांसी पर लटका पाया गया था। उनकी मां राबिया खान ने अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे अभिनेता सूरज पंचोली पर अपनी बेटी को अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया था।

सूरज पंचोली को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बाद में पुलिस और सीबीआई ने अदालत को बताया कि अभिनेता ने आत्महत्या की है। तीन महीने पहले, बॉम्बे हाई कोर्ट ने सूरज पंचोली के खिलाफ जांच फिर से शुरू करने की उनकी मां की याचिका खारिज कर दी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad