Advertisement

महिमा चौधरी फिल्म "इमरजेंसी" में नजर आएंगी, निभाएंगी इंदिरा गांधी की दोस्त का किरदार

हिन्दी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री महिमा चौधरी फिल्म "इमरजेंसी" में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर...
महिमा चौधरी फिल्म

हिन्दी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री महिमा चौधरी फिल्म "इमरजेंसी" में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म "इमरजेंसी" के निर्माताओं ने महिमा चौधरी के किरदार की घोषणा करते हुए बताया कि महिमा फिल्म में इंदिरा गांधी की खास दोस्त पुपुल जयाकर के रोल में दिखेंगी। 

 

महिमा चौधरी फिल्म "इमरजेंसी" से लम्बे समय के बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही महिमा चौधरी ने बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। बेहद नाजुक दौर से गुजर रहीं महिमा चौधरी के लिए यह फिल्म अहम साबित हो सकती है। अपनी खूबसूरती और मासूमियत के लिए याद की जाने वाली अभिनेत्री महिमा चौधरी ने नब्बे के दशक में अपनी शूरुआत की थी। 

 

 

फिल्म इमरजेंसी में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में महिमा चौधरी इंदिरा गांधी की खास दोस्त पुपुल जयाकर के किरदार में दिखेंगी। पुपुल जयाकर इंदिरा गांधी की दोस्त और लेखिका थीं। उन्होंने इंदिरा गांधी की ऑटोबायोग्राफी लिखी। इंदिरा गांधी ने अपने जीवन के गहरे राज, सुख, दुख, अनुभव पुपुल जयाकर के साथ साझा किए। इस लिहाज से यह किरदार बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है।

 

 

फिल्म "इमरजेंसी" का हिस्सा बनने पर महिमा चौधरी ने प्रसन्नता ज़ाहिर की। उन्होंने कहा कि उन्हें कंगना रनौत के साथ काम कर के बेहद खुशी हो रही है। जिस तरह से कंगना अभिनेत्री और निर्देशन का दायित्व संभाल रही हैं, वह अद्भुत है। इसे देखकर ऊर्जा मिलती है। महिमा चौधरी ने कहा कि पुपुल जयाकर का किरदार निभाने में उन्हें बड़ा अच्छा महसूस हुआ। इस फिल्म में दर्शक इन्दिरा गांधी के अनछुए पहलुओं को देख सकेंगे। 

 

फिल्म "इमरजेंसी" का निर्देशन कंगना रनौत करेंगी। फिल्म में मुख्य भूमिका में अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े नजर आएंगे। अभी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है। चूंकि फिल्म इन्दिरा गांधी के जीवन पर आधारित है सो दर्शकों को फिल्म से उम्मीदें हैं। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad