Advertisement

अब बॉलीवुड में होगी मुकेश अंबानी की बेटी ‘ईशा अंबानी’ की एंट्री

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अब जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं।
अब बॉलीवुड में होगी मुकेश अंबानी की बेटी ‘ईशा अंबानी’ की एंट्री

आप भी सोच रहे होंगे कि बिजनेस जैसे क्षेत्र को छोड़कर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही ईशा बॉलीवुड में क्या करेंगी, तो बता दें कि वह फिल्म जगत में एक्ट्रेस के रोल में नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर का रोल निभाएंगी। दरअसल, ईशा प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने जा रही हैं। बॉलीवुड से आ रही खबरों के अनुसार वे फिल्म ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ को करण जौहर के साथ प्रोड्यूस करेंगी।

हालांकि पहले इस फिल्‍म को सलमान खान और करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस करने वाले थे, लेकिन किन्‍हीं कारणों से उन्‍होंने इस फिल्‍म से हाथ खींच लिए। अब ईशा अंबानी फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी। इसमें गोल्ड स्टार अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। 

फिल्म ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ में करण-अक्षय के अलावा राजकुमार संतोषी और अजय देवगन भी श्‍ाा‌मिल हैं। अजय 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों के दस हजार अफगान सिपाहियों से टक्कर लेकर सारागढ़ी के किले को फतेह करने की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने जा रहे हैं।

बता दें कि साल 2008 में 16 साल की ईशा तब सबसे पहले सुर्खियों में आई थीं, जब फोर्ब्स की लिस्ट ने उन्हें रईस वारिसों की सूची में रखा था। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी का नाम फोर्ब्स की 10 शीर्ष अरबपति उत्तराधिकारियों की सूची में शामिल किया गया था।

साल 2016 में ईशा ने फेमिना मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। बताया गया था कि यह फोटोशूट दुनिया के सबसे महंगे घर एंटीलिया में हुअा था।

ईशा बिजनेस के अलावा सामाजिक कार्यो में भी बेहद सक्रिय रहती हैं। रिलांयस जियो की धमाकेदार लॉन्चिंग के पीछे ईशा अंबानी का भी अहम रोल है। वो जियो के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad