Advertisement

बच्चे की न्यूड फोटो ट्वीट करने के आरोप में ऋषि कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

ऋषि कपूर ने 26 अगस्त को ये न्यूड फोटो ट्वीट की थी, जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया। ऋषि कपूर के खिलाफ शनिवार को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में स्थित साइबर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई।
बच्चे की न्यूड फोटो ट्वीट करने के आरोप में ऋषि कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है। अक्सर अपने ट्वीट को लेकर ऋषि कई बार विवादों का सामना कर चुके हैं। लेकिन इस बॉलीवुड एक्टर ने एक ऐसा ट्वीट किया जिससे बवाल मच गया है। हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर की, जिसके बाद उनके खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई गयी है।

समाचार एजेंसी एएनआई क मुताबिक, ऋषि कपूर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक बच्चे की न्यूड तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में बच्चे नें बिना कपड़ों के हेडफोन लगाए हुए हैं. इस पर मुंबई की एक गैर-सरकारी संस्था 'जय हो फाउंडेशन' के जनरल सेक्रेटरी और ऐडवोकेट आदिल खत्री ने ऋषि कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर ने 26 अगस्त को ये न्यूड फोटो ट्वीट की थी, जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया। ऋषि कपूर के खिलाफ शनिवार को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में स्थित साइबर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad