Advertisement

फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट बदली, निर्देशक ओम राउत ने दी जानकारी

फिल्म बाहुबली के जरिए दुनिया भर में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म...
फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट बदली, निर्देशक ओम राउत ने दी जानकारी

फिल्म बाहुबली के जरिए दुनिया भर में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट बदल दी गई है। निर्देशक ओम राउत ने इसकी सूचना देते हुए बताया कि फिल्म को और बेहतर ढंग से प्रस्तुत करने के लिए समय की जरूरत है। इसी कारण फिल्म की रिलीज डेट को बदला जा रहा है। बता दें कि फिल्म के टीजर को लेकर देशभर में विवाद की स्थिति पैदा हो गई थी। दर्शकों ने फिल्म के टीजर को नकार दिया था। हिंदूवादी संगठनों ने फिल्म पर हिंदू देवी देवताओं के चरित्र और स्वरूप से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया था। इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म की रिलीज डेट 12 जनवरी सन 2023 से बदलकर 16 जून 2023 रख दी गई है। 

 

 

फिल्म आदिपुरुष में मुख्य भूमिका में प्रभास, कृति सनोन, सैफ अली खान नजर आएंगे। फिल्म के संवाद मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही विवादों में घिर गया था। दर्शकों का कहना था कि रावण, हनुमान आदि किरदारों की वेशभूषा, लुक्स आपत्तिजनक हैं। इसी कारण फिल्म का विरोध हो रहा था। हालांकि निर्देशक ओम राउत और लेखक मनोज मुंतशिर विभिन्न मंचों पर स्पष्टीकरण दे रहे थे मगर बात बनती दिखाई नहीं दे रही थी। 

 

इस सब के बीच निर्देशक ओम राउत ने यह सूचना दी कि फिल्म को बेहतर ढंग से दर्शकों तक पहुंचाने के लिए समय की जरूरत है। इसलिए फिल्म की रिलीज डेट को बदला जा रहा है। फिल्म अब 12 जनवरी 2023 की जगह 16 जून 2023 को रिलीज होगी। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad