Advertisement

'पद्मावत' 100 करोड़ रुपये का आकड़ा पार करने के करीब

भले ही कुछ राज्यों में संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' न दिखाई गई हो, लेकिन इसके बावजूद यह फिल्म अपने पहले...
'पद्मावत' 100 करोड़ रुपये का आकड़ा पार करने के करीब

भले ही कुछ राज्यों में संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' न दिखाई गई हो, लेकिन इसके बावजूद यह फिल्म अपने पहले सप्ताहांत तक 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के कगार पर पहुंच गई है। यह जानकारी व्यापार विशेषज्ञों ने दी है।

गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज हुई दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म की समीक्षा मिलीजुली रही थी, लेकिन फिल्म की जबरदस्त कमाई का अंदाजा 24 जनवरी को ही लग गया था।

पीटीआई के मुताबिक, वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के मुताबिक, 24 जनवरी को फिल्म ने अग्रिम रूप से पांच करोड़ रुपये कमा लिए थे, इसके बाद 25 जनवरी को 19 करोड़ रुपये, 26 जनवरी को 32 करोड़ रुपये, 27 जनवरी को 27 करोड़ रुपये की कमाई फिल्म ने की। यानी फिल्म अब तक 83 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

फिल्म के इस प्रदर्शन पर रणवीर सिंह ने खुशी जाहिर की, जबकि दीपिका ने बॉक्स ऑफिस के आंकड़े को 'बिल्कुल अविश्वसनीय' बताया और शाहिद ने ट्वीट कर कहा 'बल्ले बल्ले'। व्यापार ‌विश्‍ाेष्‍ाज्ञों को भरोसा है कि यह फिल्म रविवार के कलेक्शन के साथ 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी, जो इस फिल्म के शुरुआती सप्ताह की शानदार कमाई कही जाएगी।

व्यापार विश्लेषक अतुल मोहन ने रविवार को ट्वीट किया, 27 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 'पद्मावत' के लिए कल एक बड़ा शनिवार था, जो कुल मिलाकर 83 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है। आज 100 करोड़ रुपये तक पहुंचने को तैयार है। मोहन को विश्वास है कि फिल्म के पहले सप्ताह का संग्रह 180 करोड़ रुपये से 210 करोड़ रुपये तक हो जाएगा।

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने कहा कि 'पद्मावत' की बॉक्स-ऑफिस पर धाकड़ कमाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा, "शनिवार (शुक्रवार को बड़ी छुट्टी के बाद) का कारोबार असाधारण है। यह फिल्म आज आसानी से 100 करोड़ रुपये की कमाई करेगी।

बता दें कि राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और गोवा में फिल्म प्रदर्शित करने से मल्टीप्लेक्स मालिकों ने इनकार कर दिया। गुजरात और मध्य प्रदेश में सिंगलस्क्रीन सिनेमाघरों ने भी शुरुआती दिन फिल्म का प्रदर्शन नहीं किया। पुलिस की सुरक्षा के बीच गोवा में दो सिंगल स्क्रीन थियेटर में इसका प्रदर्शन हुआ।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad