Advertisement

पहलाज निहलानी फिल्म "अनाड़ी इज बैक" से करेंगे जबरदस्त वापसी, मिथुन चक्रवर्ती और अनीता राज निभाएंगे प्रमुख किरदार

हिंदी सिनेमा के चर्चित निर्माता और सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी वापसी के लिए तैयार हैं।...
पहलाज निहलानी फिल्म

हिंदी सिनेमा के चर्चित निर्माता और सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी वापसी के लिए तैयार हैं। उनकी वापसी का जरिआ बनी है फिल्म "अनाड़ी इज बैक"। पहलाज निहलानी की फिल्म "अनाड़ी इज बैक" में मुख्य भूमिका अभिनेता नवाब खान निभा रहे हैं। इसके अतिरिक्त बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, अभिनेत्री अनीता राज, अभिनेता शक्ति कपूर फिल्म में प्रमुख किरदार निभाने जा रहे हैं। पहलाज निहलानी फिल्म जगत में नए चेहरों को लॉन्च करने और उन्हें आगे बढ़ाने के लिए जाने जाते हैं।इसी कड़ी में अभिनेता नवाब खान का नाम जुड़ गया है। 

 

 

बीते दिनों पहलाज निहलानी ने फिल्म "अनाड़ी इज बैक" का पोस्टर माता वैष्णो देवी के पावन स्थल पर लॉन्च किया।इस मौके पर पहलाज निहलानी के साथ उनकी पत्नी नीता, फिल्म"अनाड़ी इज बैक " की मुख्य अभिनेत्री मिशिका चौरसिया, अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा मौजूद रहीं। अभी सोमवार को फिल्म का पहला गीत "आधी सांस" यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है। 

 

गाने का लिंक :

 

 

अभिनेत्री मिशिका चौरसिया के चुनाव पर पहलाज निहलानी ने कहा कि वह जानते थे कि नए अभिनेता नवाब खान के साथ काम करने के लिए बॉलीवुड की कोई भी प्रतिष्ठित अभिनेत्री तैयार नहीं होगी। वह कियारा आडवाणी को अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए विचार कर रहे थे। लेकिन जब उन्हें महसूस हुआ कि कियारा आडवाणी फिल्म के लिए तैयार नहीं होंगी तो उन्होंने अभिनेत्री मिशिका चौरसिया को फिल्म ऑफर की। मिशिका को कहानी पसंद आई और इस तरह मिशिका चौरसिया न केवल इस फिल्म का हिस्सा बनीं बल्कि पहलाज निहलानी ने उनके साथ 3 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है। 

पहलाज निहलानी अस्सी और नब्बे के दशक के चर्चित फिल्म निर्माता रहे हैं। उन्होंने नब्बे के दशक में शोला और शबनम, आंखें जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। गोविंदा, चंकी पांडे, शक्ति कपूर जैसे अभिनेताओं के फिल्मी जीवन में उनकी अहम भूमिका रही है। पहलाज निहलानी को उनके अनुभव के आधार पर फिल्म सेंसर बोर्ड का चेयरमैन भी बनाया गया था। चेयरमैन के रूप में उनके अनुभव मिले जुले रहे। पहलाज निहलानी अपनी वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं। समय ही बताएगा कि दर्शक पहलाज निहलानी के प्रयास को किस तरह स्वीकार करते हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad