Advertisement

रणदीप हुड्डा के नए शो "इंस्पेक्टर अविनाश" का ट्रेलर लॉन्च, 18 मई को होगा रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा के आगामी एक्शन ड्रामा शो 'इंस्पेक्टर अविनाश' के आधिकारिक ट्रेलर का लॉन्च...
रणदीप हुड्डा के नए शो

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा के आगामी एक्शन ड्रामा शो 'इंस्पेक्टर अविनाश' के आधिकारिक ट्रेलर का लॉन्च निर्माताओं द्वारा सोमवार को किया गया। अभिनेता ने स्वयं अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से प्रशंसकों को इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, "इंस्पेक्टर अविनाश 18 मई को #JioCinema पर अपनी स्पेशल टास्क फोर्स के साथ आ रहे हैं! 'महाकाल' आपका इंतजार कर रहा है!"

 ट्रेलर लिंक : <iframe width="932" height="524" src="https://www.youtube.com/embed/JGjW5cMpZdo" title="Inspector Avinash - Official Trailer | JioCinema | Randeep Hooda | Urvashi | Streaming Free 18 May" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen></iframe>

नीरज पाठक द्वारा संचालित इस शो में उर्वशी रौतेला, अमित सियाल, अभिमन्यु सिंह, शालिन भनोट, फ्रेडी दारुवाला, राहुल मित्रा और अध्ययन सुमन जैसे प्रतिभावान कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो में आपको 90 के दशक के उत्तर प्रदेश का अनुभव प्राप्त होगा। यह शो बड़े पैमाने पर होने वाले अपराध और भ्रष्टाचार की दुनिया पर आधारित है। 

 

शो में माफिया और अवैध हथियारों के व्यापार के सर्वोच्च शासन के साथ, एक बहादुर और असाधारण पुलिस अधिकारी, अविनाश मिश्रा, अपनी टीम के साथ बढ़ते माफिया राज पर अंकुश लगाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। इस शो में भीषण और गहन दृश्यों को चित्रित करने के साथ उत्तर प्रदेश के ऐसे स्थानों को दिखाया गया है, जहां पहले कम शूटिंग हुई है।

 

इस श्रृंखला में शहरी और ग्रामीण स्थानों का एक अनूठा मिश्रण है। 'सुल्तान' फिल्म के अभिनेता द्वारा ट्रेलर साझा किए जाने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने अपना प्रेम जाहिर करना भी शुरू कर दिया है। रणदीप ने ट्रेलर की रिलीज पर अपना उत्साह साझा किया और कहा, "एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा गुमनाम नायकों की वास्तविक जीवन की कहानियों की ओर आकर्षित होता हूं।" उन्होंने कहा, "मिश्रा की कहानी वास्तविक जीवन के आधुनिक रॉबिनहुड से कम नहीं है, बारीकियों को ठीक करने के लिए मैंने अविनाश जी के साथ काफी समय बिताया है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad