Advertisement

रणवीर सिंह ने जताया बबली बाउंसर पर भरोसा, कहा सुरक्षित महसूस कर रहा हूं

मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म 'बबली बाउंसर' 23 सितंबर 2022 को डिज़्नी प्लस...
रणवीर सिंह ने जताया बबली बाउंसर पर भरोसा, कहा सुरक्षित महसूस कर रहा हूं

मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म 'बबली बाउंसर' 23 सितंबर 2022 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया महिला बाउंसर के अवतार में नज़र आएँगी। यह कहानी एक ऐसी लड़की की है, जो आत्मनिर्भर बनना चाहती है। 

 

बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला है। गणेश महोत्सव के मौके पर, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने भी मधुर भंडारकर की फिल्म को अपना प्यार और सपोर्ट दिया है। मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया माध्यम कू ऐप पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रणवीर सिंह, मधुर भंडारकर और तमन्ना भाटिया के साथ यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि वह बबली बाउंसर के साथ सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।इस सहयोग के लिए, मधुर भंडारकर ने रणवीर सिंह का आभार व्यक्त किया है। 

कू एप लिंक :

Madhur Bhandarkar just posted a Koo

Madhur Bhandarkar Posted on Koo: Thank you so much #Ranveersingh for your love to #bablibouncer trailer. #ganpatibappamorya

फिल्म के ट्रेलर में बबली नामक लड़की की बॉडी बिल्डर से दिल्ली क्लब में बाउंसर बनने की अनूठी यात्रा को दिखाया गया है। कॉमेडी और एक्शन से भरे किरदार में तमन्ना भाटिया का एक नया रूप देखने को मिलेगा। फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है जबकि इसे जंगली पिक्चर्स और स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

तमन्ना के अलावा फिल्म में सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे। फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 23 सितम्बर 2022 को रिलीज होगी।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad