Advertisement

सैफ मध्य जनवरी तक पितृत्व अवकाश पर रहेंगे

अभिनेता सैफ अली खान मध्य जनवरी तक पितृत्व अवकाश पर रहेंगे और इसके बाद वह अपनी अगली फिल्म शेफ की शूटिंग शुरू करेंगे। सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने 20 दिसंबर को एक लड़के को जन्म दिया है। अभिनेत्री को गुरुवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
सैफ मध्य जनवरी तक पितृत्व अवकाश पर रहेंगे

वर्ष 2012 में शादी करने वाले दंपति ने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखा है। तैमूर 36 वर्षीय करीना का सैफ से पहला बच्चा है। सैफ अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह के दो बच्चे बेटी सारा और बेटे इब्राहीम के पिता हैं। करीना और उनके 46 वर्षीय पति सैफ गुरुवार को उपनगरीय बांद्रा स्थित अपने आवास पर बच्चे को गोद में लिए बाहर आए थे।

निर्देशक राज कृष्ण मेनन ने बताया, सैफ ने 12 दिसंबर को आखिरी बार फिल्म (हॉलीवुड फिल्म शेफ के रीमेक) की शूटिंग की थी। वह मध्य जनवरी में फिर से शूटिंग शुरू करेंगे। राजा के मुताबिक, केवल 20 प्रतिशत शूटिंग बची है जो विदेश में किया जाना है। सैफ की अगली फिल्म अगले साल फरवरी में विशाल भारद्वाज की रंगून प्रदर्शित होने वाली है। करीना की अगली फिल्म वीरे दी वेडिंग है जिसमें वह सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ नजर आने वाली हैं। (एजेंसी)

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad