Advertisement

अगले वीकेंड होगा सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ का धमाका, जानिए खासियतें

कल भारत-पाकिस्तान का मैच है, उसके रोमांच के बीच शाहरूख खान-अनुष्का की आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल के दो मिनी ट्रेलर और एक गाना रीलिज होने वाला है। लेकिन उससे भी बड़ा रोमांच लोगों में अगले शुक्रवार का है। अगले वीकेंड यानी शनिवार-रविवार तो बस ट्यूबलाइट ही ट्यूबलाइट के नजारे होंगे।
अगले वीकेंड होगा सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ का धमाका, जानिए खासियतें

बॉक्स ऑफिस में धमाका होने में बस एक सप्ताह बाकी है। जून में 23 तारीख को यह रीलिज हो जाएगी। इस फिल्म के इंतजार का आलम यह है कि यह लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। आखिर क्या है सलमान की इस फिल्म में जिसका दर्शकों को जबरदस्त इंतजार है।

इस फिल्म में सलमान खान सुस्त बुद्धि वाले व्यक्ति बने हैं। मजाक में ऐसे लोगों को ट्यूबलाइट कहा जाता है। जैसे बटन दबाने के बाद ट्यूबलाइट जलने में थोड़ा वक्त लेती है। लेकिन जब जल जाती है तो सफेद रोशनी भर देती है। बस सलमान भी कुछ ऐसा ही किरदार निभा रहे हैं।

सलमान खान का अपने भाइयों से प्रेम भी जगजाहिर है। वह पहले भी अपने भाइयों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। इस बार उनके साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान हैं। वह ऐसे भाई का किरदार निभा रहे हैं जिसे अपने सुस्त बुद्धि भाई पर पूरा भरोसा रहता है।


निर्देशक कबीर खान और सलमान की जोड़ी पहले भी बजरंगी भाईजान में धमाल कर चुकी है। इस बार भी इस जोड़ी से कमाल की उम्मीद है। इसी तरह इस फिल्म में भी ओम पुरी का रोल है। यह उनकी आखिरी फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनका निधन हो गया था।  

और आखरी में सबसे खास बात। इस फिल्म में चीनी अभिनेत्री जू जू अपना डेब्यू कर रही हैं। वैसे तो सलमान की केमेस्ट्री सभी हिरोइन के साथ जम जाती है, लेकिन देखते हैं कि जू जू के रूप में बॉलीवुड को एक नई सौगात मिलती है या नहीं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad