Advertisement

अंजली का न्यू सांग "ले चलूँ", पहले भी कई गीतों ने जीता है दर्शकों का दिल

वैसे तो अंजली ने  बहुत सारे हिट सांग अपने दर्शकों को दिये हैं इस बार सांग "ले चलूँ" कुछ ज्यादा ही खास...
अंजली का न्यू सांग

वैसे तो अंजली ने  बहुत सारे हिट सांग अपने दर्शकों को दिये हैं इस बार सांग "ले चलूँ" कुछ ज्यादा ही खास रहने वाला है जो लोगों को बहुत पसंद आएगा। यह गाना मशहूर सिंगर शाहिद मालिया और प्रियंका सिंह ने गाया है। इस गीत के लिए धर्मेंद्र पाजी ने अपने 87 बर्थडे पर अंजली कुमारी को आशीर्वाद दिया है।

गायक शाहिद मालिया द्वारा गाया हुआ रोमांटिक गीत "कतरा कतरा अगेन" में अपने बोल्ड अवतार से दर्शको का दिल जितने वाली छोटे शहर की लड़की अंजली कुमारी इन दिनों फिर चर्चो का कारण बनी। वीडियो को कुछ ही महीनों में पी जे म्यूजिक लेबल के यूट्यूब चैनल पर 3,000,000 हिट्स मिले। सफलता का दावा करते हुए, पूरी कास्ट और क्रू एक और रोमांटिक गीत "भीगे भीगे जिस्म" के साथ दर्शको का दिल जीतने आए हैं ।

अंजली कुमारी ने सह-कलाकार राघव वोहरा के साथ अपने हॉट और बोल्ड डांस मूव्स से अपने प्रशंसकों को फिर से खुश कर दिया है। लोकप्रिय गायक राजा हसन और खुशबू जैन द्वारा गाए गए इस खूबसूरत रोमांटिक गीत में दोनों को केमिस्ट्री साझा करते देखा जा सकता है। संगीत और गीत के आर वाही उर्फ करण वाही द्वारा रचित हैं। कुणाल जेना छायाकार हैं जबकि कोरियोग्राफर आमिर शेख ने कुछ अद्भुत कोरियोग्राफी बनाई हैं।

हरीश जायसवाल ने इस गाने का निर्माण और निर्देशन किया है। जब गीत पर उनकी राय पूछा गया तो वे बस कहते हैं- "भीगे भीगे जिस्म" प्यार के पहले पल के बारे में एक गीत है, जिसे मेरे कलाकारों, अंजली कुमारी और राघव वोहरा ने खूबसूरती से प्रस्तुत किया है। दर्शकों को यह पसंद आता है, जिसे हमारे पिछले हिट गानों, "कतरा कतरा अगेन" और "आ भी जा" में देखा जा सकता है। मुझे सभी पर, मेरी क्रू टीम, गायकों और दर्शकों पर बहुत गर्व है - कड़ी मेहनत के बाद, हम आखिरकार एक अच्छी लय में आ रहे हैं और आगामी संगीत वीडियो पर लगातार काम कर रहे हैं।"

यह गाना दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रहा है। उन्होंने इस गाने की तुलना कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार के 'सूर्यवंशी' के 'टिप टिप बरसा पानी' और 'दे दना दन' के 'गले लग जा' से की है। अंजली कुमारी कहती है, "मुझे खुशी है कि मेरे प्रशंसकों ने इन मशहूर हिट गानों के साथ मेरे इस गाने की तुलना की है और मुझे पूरा विश्वास है कि वे अपने दिलों में 'भीगे भीगे जिस्म' के लिए भी एक खास जगह बनाएंगे।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad