Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी विवाह सूत्र में बंधे, फिल्म जगत ने दी शुभकामनाएं

हिन्दी सिनेमा जगत की सफल ऑनस्क्रीन जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब एक दूजे की हो गई है।...
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी विवाह सूत्र में बंधे, फिल्म जगत ने दी शुभकामनाएं

हिन्दी सिनेमा जगत की सफल ऑनस्क्रीन जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब एक दूजे की हो गई है। कल मंगलवार को दोनों ने जैसलमेर में एक दूसरे के साथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार विवाह कर लिया। विवाह का आयोजन नजदीकी मित्रों और परिवारजनों की मौजूदगी में सूर्यागढ़ पैलेस में किया गया। इसकी जानकारी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से दुनिया से साझा की। 

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पिछ्ले काफी समय से एक दूसरे के साथ प्रेम संबंध में थे। इसका जिक्र सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी समय समय पर करते आए थे। करण जौहर के शो कॉफी विद करण में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने प्रेम संबंधों की बात स्वीकार की थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की ऑनस्क्रीन जोड़ी फिल्म शेरशाह में बहुत पसंद की गई थी। सभी का मानना है कि इसी फिल्म से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। 

 

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर, जूही चावला आदि शामिल हुए। दोनों की चाहत थी कि विवाह समारोह सीमित लोगों के बीच ही किया जाए। दोनों के विवाह के बाद फिल्म जगत की हस्तियों और दर्शकों ने खूब बधाइयां दीं और दोनों के उज्ज्वल भविष्य के लिए मंगलकामनाएं की। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad