Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड बॉक्स ऑफिस पर पड़ी कमजोर

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड का निराशाजनक...
सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड बॉक्स ऑफिस पर पड़ी कमजोर

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। फिल्म ने पांचवें दिन सिर्फ 3.85 करोड़ का कारोबार किया। इससे पहले फिल्म ने रिलीज होने पर तकरीबन 9 करोड़ रुपए की वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की थी। फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में, जिस तरह की गिरावट देखी गई है, उस लिहाज से फिल्म के लिए आगामी दिन बड़े कठिन होने जा रहे हैं। इसके साथ ही थैंक गॉड फिल्म रामसेतु से टक्कर में पिछड़ गई है। 

 

फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं, जो प्राणियों के पाप और पुण्य का लेखा जोखा रखते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा युवक अयान कपूर का किरदार निभा रहे हैं, जो आकस्मिक मृत्यु के कारण यमलोक पहुंचता है और उसकी अजय देवगन यानी चित्रगुप्त से मुलाकात होती है।फिल्म का निर्देशन इंद्रा कुमार ने किया है।

 

भूषण कुमार ने टी सीरीज के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया है। थैंक गॉड की कहानी आकाश कौशिक और मधुर शर्मा ने लिखी है। तनिष्क बागची, रोचक कोहली और आनंद राज आनंद का संगीत है। गीत मनोज मुन्तशिर, रश्मि विराग, समीर ने लिखे हैं। फिल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आईं। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad