Advertisement

सनी देओल की फिल्म "गदर 2" ने मचाया धमाल, ओएमजी 2 को भी मिल रहा दर्शकों का प्यार

बॉलीवुड के चाहने वालों के लिए आजकल त्योहार का मौसम चल रही है।एक साथ कई सुपरस्टार की फिल्में रिलीज हुई...
सनी देओल की फिल्म

बॉलीवुड के चाहने वालों के लिए आजकल त्योहार का मौसम चल रही है।एक साथ कई सुपरस्टार की फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसे लेकर दर्शक खासा उत्साहित हैं। एक तरफ अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज हुई है, वहीं अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी मैदान में है। इसके अलावा सुपरस्टार रजनीकांत भी अपनी फिल्म "जेलर" के साथ दर्शकों के बीच में मजबूती से खड़े हैं। शुक्रवार को यह तीनों ही फिल्में रिलीज हो गई हैं। दर्शकों को सनी देओल की फिल्म गदर 2 का बेसब्री से इंतजार था। गदर 2 साल 2001 में आई फिल्म गदर का सीक्वल है। गदर अपने दौर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। पुरानी यादों में गदर एक सुनहरी छवि है। यही कारण है कि दर्शकों को गदर 2 का इंतजार था। अब चूंकि गदर 2 रिलीज हो गई है तो दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है। पहले दिन की कमाई के जो आंकड़े आए हैं, वह बताते हैं कि दर्शकों ने गदर 2 पर प्यार लुटाने में कोई कमी नहीं की है। 

 

ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुसार गदर 2 ने पहले दिन 40 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया है। इस तरह गदर 2 पहले दिन की कमाई के मामले में इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई। इससे पहले शाहरूख खान की फिल्म पठान ने रिलीज के पहले दिन 55 करोड़ रुपए कमाए थे। इतना ही नहीं गदर 2 ने अपनी प्रतिद्वंदी फिल्म ओएमजी 2 को भी कमाई के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है। आंकड़ों के अनुसार गदर 2 की तुलना में ओएमजी 2 ने पहले दिन केवल 9 करोड़ रूपए का कारोबार किया है। हालांकि समीक्षकों ने ओएमजी 2 की अधिक सराहना की है। 

 

सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा, अमीषा पटेल अभिनीत गदर 2 में निदेशक अनिल शर्मा ने देशभक्ति, राष्ट्रवाद, पिता पुत्र प्रेम, पाकिस्तान विरोध कूट कूट कर भरा है। यहीं फिल्म की यूएसपी बन गया है। आने वाले दिनों में जिस तरह छुट्टियां और स्वतंत्रता दिवस है, उससे उम्मीद की जा रही है कि गदर 2 जल्दी ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad