Advertisement

तुनिषा शर्मा मौत: अभिनेता शीजान खान को राहत नहीं, जमानत याचिका पर सुनवाई 9 जनवरी तक टली

महाराष्ट्र के पालघर जिले की एक अदालत ने अभिनेता शीजान खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई शनिवार को नौ जनवरी...
तुनिषा शर्मा मौत: अभिनेता शीजान खान को राहत नहीं, जमानत याचिका पर सुनवाई 9 जनवरी तक टली

महाराष्ट्र के पालघर जिले की एक अदालत ने अभिनेता शीजान खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई शनिवार को नौ जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी।

मीरा भयंदर वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस ने कहा कि वे तुनिषा की मां वनिता शर्मा का बयान दर्ज नहीं कर पाईं, क्योंकि वह मृत्यु के बाद की रस्मों में व्यस्त थीं और उन्होंने अपना पक्ष रखने के लिए 13 जनवरी तक का समय मांगा, जिसके बाद खान की जमानत अर्जी पर अदालत ने सुनवाई टाल दी। वनिता शर्मा शनिवार को कोर्ट में मौजूद नहीं थीं।

इससे पहले, उसने आरोप लगाया था कि उसकी बेटी की मौत हत्या का मामला हो सकती है। उसने खान और उसके परिवार पर उसकी बेटी को उसका धर्म बदलने के लिए मजबूर करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया।

खान के लिए राहत की मांग करते हुए खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा और शरद राय ने अदालत को बताया कि 28 वर्षीय अभिनेता पहले ही 14 दिनों से जेल में है। कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद नौ जनवरी को सुनवाई रखी।

'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' शो में काम कर चुकीं तुनिषा (21) 24 दिसंबर को पालघर जिले के वसई के पास सीरियल के सेट पर वॉशरूम में लटकी मिली थीं। . वह फिलहाल ठाणे की जेल में बंद है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad