Advertisement

दिग्गज फिल्म निर्माता राजकुमार कोहली का निधन; 'जानी दुश्मन', 'नागिन' जैसी फिल्मों से मिली थी पहचान

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता राजकुमार कोहली, अभिनेता अरमान कोहली के पिता का शुक्रवार को 93 वर्ष की आयु में...
दिग्गज फिल्म निर्माता राजकुमार कोहली का निधन; 'जानी दुश्मन', 'नागिन' जैसी फिल्मों से मिली थी पहचान

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता राजकुमार कोहली, अभिनेता अरमान कोहली के पिता का शुक्रवार को 93 वर्ष की आयु में निधन हो गया। दिग्गज निर्माता का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है।

अगर उनकी फिल्मों की बात करें, तो उन्हें 'जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी', 'नागिन', 'बदले की आग' और 'पति पत्नी और तवायफ' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता था। इन्हीं फिल्मों से उन्हें लोकप्रियता मिली थी। 

जाहिर तौर पर, राजकुमार कोहली शुक्रवार की सुबह नहाने गए और कुछ देर तक बाहर नहीं आए। तभी उनके बेटे अरमान ने दरवाजा तोड़ दिया और पाया कि उनके पिता फर्श पर गिरे हुए थे। कथित तौर पर राज कुमार कोहली का अंतिम संस्कार आज शाम को होगा। 

अरमान कोहली के बारे में बात करें तो उन्होंने 'दुश्मन जमाना', 'अनाम', 'कहर' और मल्टी-स्टारर फिल्म 'जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया। आखिरी बार उन्हें सलमान खान की फैमिली ड्रामा फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में देखा गया था।

गौरतलब है कि अरमान सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 7' में भी नजर आए थे। राजकुमार कोहली के निधन की खबर बाहर आते ही फिल्मी जगत में शोक छा गया है। हर कोई उनके काम को याद कर रहा है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad