Advertisement

विद्या बालन का दिसंबर धमाका, फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च

फिल्म ‘कहानी-2’ और ‘बेगम जान’ जैसी एक के बाद एक हिट फिल्में देने वालीं बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा विद्या बालन एक फिर अपने दिसंबर धमाके के साथ फुल इंटरटेनमेंट फिल्म में वापस आ रही हैं।
विद्या बालन का दिसंबर धमाका, फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च

विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का पहला पोस्टर मंगलवार को जारी किया गया। सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विद्या लेट लाइट RJ की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में विद्या बालन के साथ मानव कौल भी दिखेंगे, जो उनके पति का किरदार निभाएंगे। फिल्म में नेहा धूपिया भी हैं, जो विद्या बालन की बॉस के रुप में नजर आएंगी।

1 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का आज जारी किया गया पोस्टर काफी कलरफुल है, लेकिन इस पोस्टर में विद्या का चेहरा छुपा हुआ है। इस फिल्म के बारे में विद्या बालन का कहना है कि सिनेमा समाज का आइना है.. लिहाजा, हमें ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ और तुम्हारी सुलु जैसी फिल्में लाने की जरूरत है.. जोकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक बात पहुंचा सके।


बता दें कि अक्षय कुमार की पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार की यह एक हास्य-व्यंग्य फिल्म है, जो ग्रामीण इलाकों में स्वच्छता के महत्व जैसे गंभीर मुद्दे पर प्रकाश डालती है। फिल्म की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ‍ भारत अभियान से प्रेरित है।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया है। भारत में फिल्म ने अब तक 130 करोड़ की कमाई कर ली है। कुल मिलाकर देखा जाए तो वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अब तक 201.44 करोड़ की कमाई कर ली है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad