Advertisement

निर्माता विकास बहल की वेब सीरीज "गुड बैड गर्ल" का ट्रेलर हुआ रिलीज

हिन्दी सिनेमा के सफल निर्माता विकास बहल की आगामी वेब सीरीज "गुड बैड गर्ल" का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया...
निर्माता विकास बहल की वेब सीरीज

हिन्दी सिनेमा के सफल निर्माता विकास बहल की आगामी वेब सीरीज "गुड बैड गर्ल" का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसके निर्देशक अभिषेक सेनगुप्ता हैं। शो में मुख्य भूमिका समृद्धि दीवान, गुल पनाग, वैभव राज गुप्ता, शीबा चड्डा, राजेन्द्र सेठी और जैन खान ने निभाई है।वेब सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव एप पर रिलीज होगी। 

ट्रेलर लिंक :

 

"गुड बैड गर्ल" की कहानी लेखक निखिल अरोड़ा, ताहिरा नाथ, कल्याणी पंडित, आरती कपूर, चैताली परमार ने लिखी है। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की के बारे में है, जो अपनी खुशी के लिए कितना भी बड़ा झूठ बोलने के लिए तैयार है। बचपन से ही उसे झूठ बोलकर फायदे होते रहे हैं और इस कारण उसका झूठ में विश्वास बढ़ जाता है। 

ट्रेलर देखकर वेब सीरीज रोचक मालूम पड़ती है। सोनी लिव एप के लिए बनाई गई इस वेब सीरीज से दर्शकों के मनोरंजन की अच्छी संभावना है। विकास बहल क्वीन, चिल्लर पार्टी, शानदार, उड़ता पंजाब, लुटेरा जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनसे हमेशा ही दर्शकों को बेहतर काम की उम्मीद होती है। इस वेब सीरीज के साथ ही विकास बहल की फिल्म "गुडबाय" भी अक्टूबर में थियेटर में रिलीज होने जा रही है। इसमें मुख्य भूमिका महानायक अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना ने निभाई है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad