Advertisement

जोया, शर्लिन, पूनम, रश्मि... जानिए- देसी पॉर्न स्टार्स को, देश में गैरकानूनी होने के बाद भी कैसे बन रहे हजारों एडल्ट कंटेंट

“यौन कंटेंट वाले वीडियो और वेब शो में दिखने वाली हजारों अनजाने लड़कियां, ये असली या नकली” छोटी-मोटी...
जोया, शर्लिन, पूनम, रश्मि... जानिए- देसी पॉर्न स्टार्स को, देश में गैरकानूनी होने के बाद भी कैसे बन रहे हजारों एडल्ट कंटेंट

“यौन कंटेंट वाले वीडियो और वेब शो में दिखने वाली हजारों अनजाने लड़कियां, ये असली या नकली”

छोटी-मोटी फिल्मों में काम करने वाली शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडेय और गहना वशिष्ठ जैसी अभिनेत्रियां जिन फिल्मों काम करती हैं, उन्हें वे इरोटिका कहना पसंद करती हैं। लेकिन अनजाने चेहरे वाली हजारों ऐसी लड़कियां हैं, जो यौन कंटेंट वाले वीडियो और वेब शो में दिखती हैं। कुछ तो अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के जरिए खुलकर ऐसा करती हैं, तो कुछ ने इसके लिए फर्जी नाम बना रखे हैं। यहां कुछ ऐसी ‘स्टार’ की सूची है जिनका चेहरा पोर्न वेबसाइट देखने वालों के लिए जाना-पहचाना।

सोनिया माहेश्वरी

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामला सामने आने के बाद से इनका नाम भी सुर्खियों में है, लेकिन देसी पोर्न साइट पर इनका नाम जाना-माना है। पोर्न वेबसाइट पर इनके प्रीमियम इरोटिक कंटेंट प्रोफाइल के साथ उपलब्ध हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इनकी नग्न और अर्धनग्न तस्वीरें आसानी से मिल जाती हैं। पोर्न वेबसाइट और ऐप पर सोनिया के अश्लील कंटेंट मौजूद हैं।

नंदिता दत्ता

31 जुलाई को कोलकाता की एक्ट्रेस नंदिता दत्ता को पोर्न रैकेट चलाने और नए मॉडल्स को निशाना बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। दरअसल, नंदिता को देसी पोर्न की दुनिया में ‘नैंसी भाभी’ नाम से जाना जाता है। उनके अश्लील वीडियो कई पोर्न वेबसाइट्स पर उपलब्ध हैं। वेब सीरीज माया में उनका अंदाज बोल्ड से भी ज्यादा है।

पल्लवी पाटिल

इनके सैकड़ों वीडियो ग्राफिक सीन के साथ पोर्न साइट पर मिल जाएंगे, लेकिन उनके ट्विटर हैंडल (अगर वह फर्जी नहीं है तो) पर कोई सेक्सी क्लिप नहीं मिलता। ट्विटर पर इनके करीब 45 हजार फॉलोअर हैं।

 

ये भी पढ़ें : जानें क्यों उठ रही है 'स्त्रीवादी पोर्न' बनाने की मांग?

रश्मि आर. नायर

खुद को बेंगलूरू का बताने वाली रश्मि के हॉट वीडियो पोर्न वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। अपने ट्विटर हैंडल पर वे लोगों से सब्सक्रिप्शन आधारित मोबाइल ऐप पर लॉग इन करने और ‘मनचाहे तरीके से’ उन्हें देखने के लिए आमंत्रित करती हैं। एक साइट पर उनके वीडियो और फोटो के रेट डॉलर में दिए गए हैं। उनके नग्न वीडियो 300 डॉलर प्रति माह में देखे जा सकते हैं।

ज्योति मिश्रा

सेक्सी धोबिन और दूधवाली जैसे सैकड़ों पोर्न वीडियो विभिन्न पोर्न साइट और हॉट हिट्स जैसे ऐप पर मौजूद हैं, लेकिन इस नाम से सोशल मीडिया पर कोई एकाउंट नहीं है। संभव है कि उनका सोशल मीडिया एकाउंट किसी और नाम से हो।

टीना नंदी ‘गुड़िया’

31 जुलाई को टीना नंदी की नई वेब सीरीज न्यू बॉस आई। टीना का दावा है यह उनका एक साल में 80वां प्रोजेक्ट है। यह वास्तव में वेब सीरीज की आड़ में पोर्न फिल्म है जहां वे अपने बॉस के साथ सेक्स करती दिखाई देती हैं। ट्विटर पर टीना के करीब 18 हजार फॉलोअर हैं जबकि इंस्टाग्राम पर एक लाख से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं। टीना अपने बॉयोडाटा में खुद को एक्ट्रेस और फैशन मॉडल लिखती हैं।

ये भी पढ़ें : पोर्न धंधा: अश्लील वीडियो, फिल्में, नग्न तस्वीरों का बाजार बेहिसाब बढ़ा, बना सस्ते मनोरंजन और कमाई का जरिया

 

जोया राठौर

आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा ने हॉटशॉट्स ऐप के लिए अश्लील ऑडिशन देने को कहा था, जिसके लिए इनकार कर दिया था। लेकिन उनके सरला भाभी और अधूरी सुहागरात जैसे कई कामोत्तेजक वीडियो सब्सक्रिप्शन आधारित वेबसाइट और ऐप पर उपलब्ध हैं। उनके इंस्टाग्राम एकाउंट के 80 हजार फॉलोअर हैं जहां वे बोल्ड कंटेंट डालती हैं। ट्विटर पर उनका नाम सर्च करने पर अनेक नग्न और पोर्नोग्राफिक क्लिप दिखती हैं।

(यह सामग्री विभिन्न पोर्न साइट पर दिखने वाले पोर्न स्टार के वीडियो के आधार पर जुटाई गई है। आउटलुक इस बात की पुष्टि नहीं करता कि वेबसाइट या सोशल मीडिया प्रोफाइल में दिए गए नाम या अन्य जानकारियां सही हैं या फर्जी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad