Advertisement

प्रतिभाओं को निखारने के लिए उत्साहवर्धन आवश्यक, बोली मॉडल रिचा मेहता

मनोरंजन जगत और बॉलीवुड में सोशल मीडिया के जरिए पॉपुलर हुए कलाकारों को लगातार मौके मिल रहे हैं। इनकी...
प्रतिभाओं को निखारने के लिए उत्साहवर्धन आवश्यक, बोली मॉडल रिचा मेहता

मनोरंजन जगत और बॉलीवुड में सोशल मीडिया के जरिए पॉपुलर हुए कलाकारों को लगातार मौके मिल रहे हैं। इनकी अहमियत अब किसी से छिपी नहीं है। बड़ी बड़ी स्टारकास्ट और बैनर की फिल्में भी अब प्रमोशनल इवेंट्स और अपनी फिल्मों को चर्चा में लाने के लिए इन कलाकारों या इंफ्लुएंसर्स की मदद ले रहीं हैं। कम समय मे अपने हुनर से पहचान बनाने वाले ये इंफ्लुएंसर्स पहचान के साथ अच्छी आय भी अर्जित कर रहे हैं। आंकड़ों की माने तो इंफ्लुएंसर्स के जरिये प्रचार प्रसार का भारत में 12 बिलियन से भी ज्यादा का मार्केट है। इसी तरह के उभरते इंफ्लुएंसर्स की प्रतिभा को सम्मानित करने के लिए बीती 27 जनवरी को नोएडा में लग्ज़री डॉट अवार्ड का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल रिचा मेहता ने उभरती प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के उद्देश्य से किया था।

इस मौके पर अलग-अलग कैटेगरीज़ में विजेताओं की घोषणा की गई। कार्यक्रम में अपने-अपने क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कुल 15 विजेताओं को 100 से भी ज्यादा पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। बकौल आयोजक विजेताओं को देशभर से मेरिट के आधार पर चुना गया था। कार्यक्रम का प्रमुख आकर्षण - पॉपुलर इंफ्लूएंसर अवॉर्ड-2022 और लुकबुक-2022 जैसे सेगमेंट रहे।

रिचा बॉलीवुड और टीवी में काम कर चुकी हैं और मॉडल हैं। हाल के दिनों साउथ के जाने माने एक्टर आर. माधवन के साथ वेब सीरीज़ डीकपल्ड  में भी नज़र आईं थीं। हेट स्टोरी फेम सुरवीन चावला और मुकेश भट्ट जैसे बड़े नाम भी इस सीरीज़ का हिस्सा थे। इसके अलावा उनके म्यूज़िक वीडियो 'रुख़सत' ने भी काफी चर्चा बटोरी थी। इसके अतिरिक्त वह कई टीवी विज्ञापनों में भी नज़र आ चुकी हैं। उनका कहा है कि वो अपने आगामी मल्टी-स्टारर बॉलीवुड प्रोजेक्ट की घोषणा भी जल्द ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल्स के जरिए अगले कुछ महीनों के भीतर करने वाली हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad