Advertisement

आमिर ने लिया 'पैडमैन चैलेंज', सलमान-शाहरुख और अमिताभ को दी चुनौती

कुछ चीजें फिल्मों के प्रमोशन के लिए की जाती हैं फिर भी ठीक लगती हैं। हमारे समाज में पीरियड्स और सैनिटरी...
आमिर ने लिया 'पैडमैन चैलेंज', सलमान-शाहरुख और अमिताभ को दी चुनौती

कुछ चीजें फिल्मों के प्रमोशन के लिए की जाती हैं फिर भी ठीक लगती हैं। हमारे समाज में पीरियड्स और सैनिटरी पैड्स पर बात करना एक टैबू है। चूंकि फिल्मों का असर समाज के बड़े भाग पर पड़ता है इसलिए इसका थोड़ा श्रेय बॉलीवुड को तो देना बनता है। हो सकता है लोग इस पर बात करने को लेकर सहज हो जाएं और धीरे-धीरे हो भी रहे हैं।

असल में, सुपरस्टार आमिर खान ने शुक्रवार को 'पैडमैन चैलेंज' स्वीकार कर सोशल मीडिया पर सैनेटरी पैड हाथ में लिए एक तस्वीर शेयर की। आमिर ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि धन्यवाद ट्विंकल खन्ना। हां, मेरे हाथ में पैड है और इसमें शर्मिदगी की कोई बात नहीं, यह प्राकृतिक है! पीरियड्स। 'पैड मैन' चैलेंज।

अभिनेता ने शाहरुख खान, सलमान खान और महानायक अमिताभ बच्चन को भी यह चुनौती दी कि वह भी सैनिटरी नेपकिन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर इस चेलैंज को पूरा करें।

आर. बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म 'पैडमैन' में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' का प्रमोशन भी काफी अनोखे अंदाज़ में हो रहा है। 9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली यह मूवी सैनिटरी नैपकिन और पीरियड्स के विषय पर बनी है। इस फिल्म के असली हीरो तमिलनाडु के अरुणाचलम मुरुगनाथम हैं।

अरुणाचलम मुरुगनाथम अब सबको पैडमैन चैलेंज दे रहे हैं। इसमें लोगों को पैड के साथ अपनी फोटो शेयर करनी है। इस चैलेंज में फिल्म की कास्ट समेत अक्षय कुमार कि बीवी ट्विंकल खन्ना भाग ले चुकी हैं। आलिया भट्ट भी इस चैलेंज को अपना चुकी हैं। इनके अलावा आम लोग भी बढ़-चढ़कर इस चैलेंज में हिस्सा ले रहे हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad