Advertisement

‘केबीसी सीजन 9’ के साथ कमबैक करेंगे बिग बी

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने जनरल नॉलेज पर बेस्ड फेमस गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9' को होस्ट करने की घोषणा की है। अमिताभ ने यह घोषणा ऐसे समय में की, जब ये खबर थीं कि अब अस गेम शो को कोई महिला होस्ट करेगी।
‘केबीसी सीजन 9’ के साथ कमबैक करेंगे बिग बी

74 वर्षीय बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ ने लोकप्रिय क्विज गेम शो ‘केबीसी सीजन 9’ की मेजबानी को लेकर अपने ब्लॉग पर लिखा कि वह इस साल अगस्त-सितंबर तक इस कार्यक्रम की मेजबानी के लिए टीवी पर वापस आएंगे।

दरअसल, मीडिया में खबरें थी कि इस बार ‘केबीसी सीजन 9’ में नया बदलाव होने वाला है। शो में बदलाव ये था कि इस बार शो मेकर्स होस्ट करने के लिए अमिताभ बच्चन की जगह किसी महिला होस्ट को लेने पर विचार कर रहे हैं। जिससे बिग बी के फैंस का दिल टूट गया था। खबरें तो यहां तक थीं कि ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित के नामों पर विचार हो रहा है, लेकिन अब इन सभी अफवाहों पर विराम लग गया है।  

गौरतलब है कि ‘केबीसी सीज़न 3’ के अलावा, जो सुपरस्टार शाहरुख खान द्वारा होस्ट किया गया था। ‘पिंक’ स्टार बिग बी ने साल 2000 में केबीसी की स्थापना के बाद से सात बार इस शो की मेजबानी की है।

अपने ब्लॉग में बिग बी ने इस शो के मेजबान के रूप में अपने अनुभव का वर्णन करते हुए कहा कि केबीसी मेरे लिए शुरु से ही विजेता रहा है। जहां आने वाला हर व्यक्ति अपनी उम्मीदों और आशाओं को लेकर यहां आता है, मुझसे मिलता है। यहां तक की वह अपनी महत्वकांक्षाओं और इच्छाओं के साथ यहां घंटों तक हॉट सीट पर बैठता है और तब तक उन पूर्ण रुप से अजनबियों के साथ हमारी दोस्ती हो जाती है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad