Advertisement

'ढिंचैक पूजा' के फैंस के लिए बुरी खबर, यूट्यूब से गायब हुए सारे गाने

अपनी बेसुरी आवाज और रैप से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली 'ढिंचैक पूजा' के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। वो ये कि 'ढिंचैक पूजा' के यूट्यूब पेज से एक गाने को छोड़कर उनके सारे गाने गायब हो गए हैं।
'ढिंचैक पूजा' के फैंस के लिए बुरी खबर, यूट्यूब से गायब हुए सारे गाने

दरअसल, यूट्यूब पेज से उनके गाने गायब होने वाली खबर से पूजा के चाहने वालों को काफी धक्का पहुंचा है। हालांकि हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि गूगल ने गानों को खुद डिलीट किया है या किसी तकनीकी खराबी की वजह से ये सब हुआ है।

अपने यूट्यूब पेज पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ बटोरने वाली ढिंचैक पूजा के ‘स्वैग वाली टोपी’ और ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ जैसे गाने खासे मशहूर हुए हैं, जिन्हें लाखों लोगों ने देखा है। हालांकि अब पूजा के फैंस के लिए इन गानों को देख पाना मुश्किल हो जाएगा।

हाल ही में ढिंचैक पूजा ने अपना नया गाना ‘दिलों का स्कूटर’ भी रिलीज किया था, जिसे अब तक 70 लाख के करीब लोग देख चुके हैं। हालांकि पूजा का ये गाना यूट्यूब से डिलीट नहीं किया गया है, लेकिन ढिंचैक पूजा का ये गाना आने के बाद उनके खिलाफ बिना हेलमेट स्कूटर चलाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। पूजा के यूट्यूब पेज को करीब 1.82 लाख लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है और उनके पेज पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad