Advertisement

करीना की ऑनस्क्रीन मां को हुई 2 साल की सजा, जानें आखिर क्या है वजह

बॉलीवुड ‘सुल्तान’ सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में एक्ट्रेस करीना कपूर की मां का किरदार निभाने वाली महिला इन दिनों काफी परेशानियों से गुजर रही हैं। करीना की ऑनस्क्रीन मां की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अलका कौशल को 2 साल की जेल हो गई है।
करीना की ऑनस्क्रीन मां को हुई 2 साल की सजा, जानें आखिर क्या है वजह

अभिनेत्री अलका कौशल की परेशानी की वजह कुछ और नहीं बल्कि चेक बाउंस होना है, जिसकी वजह से वह सलाखों के पीछे पहुंच गई हैं। इस परेशानी से न सिर्फ अलका ही बल्कि उनके अलावा उनकी मां सुशीला बडोला को भी इस मामले में पंजाब के संगरूर की एक कोर्ट ने 2 साल सजा सुनाई है।

दरअसल, मामला कुछ यूं है कि अलका की गांव लागड़िया निवासी अवतार सिंह के साथ काफी अच्छी जान-पहचान थी। अलका और उनकी मां ने एक टीवी सीरियल बनाने के लिए अवतार से 50 लाख रुपए उधार लिए थे। अवतार को उसके पैसे वापस देने के समय उन्होंने उसे 25-25 लाख रुपए के दो चेक दिए, लेकिन दोनों ही चेक बाउंस हो गए। इसके बाद अवतार सिंह ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है, जिसके कारण अलका और उनकी मां को 2 साल जेल की सजा सुनाई गई है।

गौरतलब है कि टीवी की दुनिया में लोकप्रिय अभिनेत्री कुमकुम, कुबूल जैसे लोकप्रिय शो में काम कर चुकी हैं और फिल्मी दुनिया में भी ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्म के अलावा अलका कौशल ‘क्वीन’ फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad