Advertisement

भाभी जी नहीं सुधरेंगी

शिल्पा शिंदे को कम समय में बहुत लोकप्रियता मिली और वह अपने नाम के बजाय भाभीजी से ज्यादा लोकप्रिय हो गईं। फरवरी 2016 में उन्होंने फीस के विवाद के चलते बढ़िया टीआरपी बटोर रहा धारावाहिक भाभीजी घर पर हैं छोड़ दिया था। अब उन्हें सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (सीआईएनटीएए) से भी बाहर कर दिया गया है। धारावाहिक भाभी जी से निकलने के बाद वह बिना घर यानी काम की थीं अब तो उन्हें संगठन से भी हाथ धोना पड़ा है।
भाभी जी नहीं सुधरेंगी

कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सिंटा का चुनाव लड़ा था और एक्जिक्यूटिव मेंबर भी बनी थीं। लेकिन असोसिएशन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि उन्हें सिंटा ने निकाल दिया है और अब उन्हें सिंटा की ओर से मिलने वाली किसी भी सुविधा का लाभ नहीं मिलेगा।  

सिंटा के महासचिव-प्रवक्ता और अभिनेता सुशांत ने एक अंग्रेजी दैनिक को कहा कि शिल्पा को अपना पक्ष रखने की मोहलत दी गई लेकिन लगता नहीं था कि वह असोसिएशन के कायदे-कानून मानने में रुचि दिखाएंगी। क्योंकि लगातार वह असोसिएशन के खिलाफ ही काम कर रही थीं।

शिल्पा का कहना है कि दो दिन पहले मुझे चुना गया और निकाल दिया गया। साफ है कि कौन किससे डर रहा है। इससे लग नहीं रहा कि शिल्पा मामले को ठंडा पड़ने देंगी। यदि काम न हो तो रायता बिखेर कर ही व्यस्त रहा जा सकता है। आखिर खबरों में बने रहना भी तो जरूरी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad