Advertisement

स‍िंगर शान के लाइव कंसर्ट के दौरान विवाद, बंगाली गाना सुनने के बाद भड़के फैंस ने फेंके पत्‍थर

हाल ही में असम के गुवाहाटी में बॉलीवुड के सदाबहार गायक शान (शांतनु मुखर्जी) लाइव कंसर्ट के लिए पहुंचे...
स‍िंगर शान के लाइव कंसर्ट के दौरान विवाद, बंगाली गाना सुनने के बाद भड़के फैंस ने फेंके पत्‍थर

हाल ही में असम के गुवाहाटी में बॉलीवुड के सदाबहार गायक शान (शांतनु मुखर्जी) लाइव कंसर्ट के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उनके ऊपर पेपर बॉल और पत्‍थर से हमला किया गया। ये हमला तब किया गया जब शान स्टेज पर अपना परफॉर्म दे रहे थे।

इस शो में शान के बंगाली में गाना गाने से विवाद होने लगा। विवाद बढ़ता देख शान से नाराज होकर बीच में लाइव कंसर्ट छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि शान को कोई हानि नहीं पहुंची है वह सुरक्षित हैं। शो के बीच हुए हंगामे का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कुछ लोग शो में कुर्सियां तोड़कर इस शो को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-

इस मामले पर राजनीति न करें फैंस: शान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मामला तब हुआ जब मंच पर शान ने बंगाली गाना गाना शुरू किया है। इस पर वहां मौजूद उनके कई फैंस ने हूटिंग शुरू कर दी। फैंस कहने लगे कि यह बंगाल नहीं असम है। इस मामले पर शान ने भी सफाई दी। उन्‍होंने कहा कि इस मामले पर राजनीति न करें। एक कलाकार के साथ ये करना गलत है। इसके बाद शान कार्यक्रम अधर में छोड़कर चले गए। कार्यक्रम आयोजकों ने भी इस हादसे के बाद शान से माफी मांगी और हंगामा करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad