Advertisement

टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल ने जीता बिग बॉस ओटीटी सीजन 3, जानें कितनी मिली प्राइज मनी

लोकप्रिय टीवी अभिनेता सना मकबुल, जो अपने शो "विश" के लिए जानी जाती हैं, दोस्त नैज़ी को हराकर "बिग बॉस"...
टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल ने जीता बिग बॉस ओटीटी सीजन 3, जानें कितनी मिली प्राइज मनी

लोकप्रिय टीवी अभिनेता सना मकबुल, जो अपने शो "विश" के लिए जानी जाती हैं, दोस्त नैज़ी को हराकर "बिग बॉस" ओटीटी के तीसरे सीज़न की विजेता बनीं।

शो के होस्ट और बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने शुक्रवार रात मकबुल को ट्रॉफी, 25 लाख से अधिक की पुरस्कार राशि प्रदान की।

21 जून को शुरू हुए इस शो में रैपर नेजी पहले रनर-अप रहे, जबकि अभिनेता रणवीर शौरी तीसरे स्थान पर रहे।

धारावाहिक "मेहंदी है रचने वाली" के लिए जाने जाने वाले टीवी अभिनेता साईं केतन राव दर्शकों के वोट में चौथे स्थान पर रहे, जबकि यूट्यूबर कृतिका, जो ज्यादातर एक अन्य प्रतियोगी अरमान मलिक की दूसरी पत्नी होने के लिए जानी जाती हैं, पांचवें स्थान पर रहीं।

विजेता घोषित होने के बाद मकबुल ने कपूर को बताया, "मैं इस पल को उसके (नेज़ी) के साथ साझा करना चाहूंगा। इस यात्रा में, वह एकमात्र व्यक्ति था जिसने मुझ पर विश्वास किया। पहले दिन से, नेज़ी ने मुझसे कहा, 'तुम्हारे पास ताकत है'। और मेरे पास निश्चित रूप से ताकत है।" 

ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर भी सह-कलाकार राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी फिल्म "स्त्री 2" का प्रचार करती नजर आईं।

अपनी दोनों पत्नियों के साथ घर में आए कंटेस्टेंट अरमान मलिक ने खूब हंगामा मचाया. मलिक यूट्यूबर विशाल पांडे के साथ थप्पड़ कांड में भी शामिल हुए थे। अभिनेता शौरी और मकबुल लगातार अपनी बहस के कारण चर्चा में रहे।

दिल्ली में अपने वड़ा पाव स्टॉल से मशहूर हुईं चंद्रिका दीक्षित, यूट्यूबर शिवानी कुमारी, लवकेश कटारिया, सना सुल्तान, पायल मलिक, पेशेवर मुक्केबाज नीरज गोयत, टैरो कार्ड रीडर मुनीषा कटवानी, अभिनेता पॉलोमी दास और पत्रकार दीपक चौरसिया भी 17 में शामिल थे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad