Advertisement

आप' का बड़ा बयान, "एमसीडी चुनाव में बीजेपी का होगा सूपड़ा साफ, दिल्लीवासी उससे निराश"

आप विधायक और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने बुधवार को कहा कि पार्टी नगर निकाय चुनावों में शानदार...
आप' का बड़ा बयान,

आप विधायक और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने बुधवार को कहा कि पार्टी नगर निकाय चुनावों में शानदार प्रदर्शन करेगी और इसमें 'दिल्ली मॉडल' लागू करेगी। एक साक्षात्कार में, पाठक ने कांग्रेस से किसी भी प्रतियोगिता से इनकार करते हुए कहा कि दिल्लीवासी भूल गए हैं कि पार्टी का अस्तित्व भी है या नहीं।

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस महीने की शुरुआत में एमसीडी चुनाव के लिए पार्टी की 10 गारंटी की शुरुआत की थी। पार्टी की एक गारंटी यह है कि वह दिल्ली नगर निगम के अंतर्गत आने वाले स्कूलों और अस्पतालों की स्थिति में सुधार करेगी।

योजना को कैसे लागू किया जाएगा, इस बारे में बात करते हुए, पाठक ने कहा कि पार्टी ने एक एसओपी में सभी चार्ट तैयार किए हैं, जिसमें 'दिल्ली मॉडल' का कार्यान्वयन भी शामिल है।

उन्होंने कहा, "हर जगह कचरे के पहाड़ हैं और बीजेपी ने पिछले 15 सालों में इस बारे में कुछ नहीं किया है। दिल्ली में लैंडफिल साइटों को आसानी से हटाया जा सकता है। आपको बस इसे करने की इच्छाशक्ति की जरूरत है। हम हर नीति को समयबद्ध तरीके से लागू करेंगे।" 

बता दें कि 2017 के निकाय चुनावों में बीजेपी ने 270 वार्डों में से 181 पर जीत हासिल की थी। प्रत्याशियों के निधन के कारण दो सीटों पर मतदान नहीं हो सका। आप ने 48 वार्ड जीते थे, जबकि कांग्रेस 27 वार्ड जीतने में सफल रही थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad