Advertisement

पीएम मोदी के बार-बार गुजरात जाने पर अशोक गहलोत का कटाक्ष, कहा- वहीं खोल लें पीएमओ का शाखा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने मंगलवार को कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र...
पीएम मोदी के बार-बार गुजरात जाने पर अशोक गहलोत का कटाक्ष, कहा- वहीं खोल लें पीएमओ का शाखा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने मंगलवार को कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य के लगातार दौरे के मद्देनजर गुजरात में पीएमओ का एक "कैंप कार्यालय" स्थापित किया जाना चाहिए।

उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि वह बॉडी लैंग्वेज और बोलने की शैली के मामले में "मोदी के भाई" जैसे थे।
एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, राजस्थान के मुख्यमंत्री ने गुजरात में चुनाव प्रचार पर आप द्वारा खर्च किए जा रहे धन के स्रोत पर भी सवाल उठाया।

मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल दोनों विधानसभा चुनाव से पहले अक्सर गुजरात का दौरा करते रहे हैं, जबकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी अनुपस्थित रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक गहलोत ने कहा, "प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश चुनाव जीतने के अगले ही दिन गुजरात का दौरा करना शुरू कर दिया। दिल्ली में काम चल रहा है। उन्हें गुजरात में पीएमओ का कैंप ऑफिस खोलना चाहिए ताकि काम सुचारू रूप से चलता रहे।"

उन्होंने आगे कहा, "प्रधानमंत्री एक बहुत व्यस्त व्यक्ति है। वह अपने राज्य का इतनी बार दौरा क्यों करे? उसका नाम ही काफी है। क्या यह छोटी बात है कि इस राज्य के नेता प्रधान मंत्री हैं? (केंद्रीय गृह मंत्री) अमित शाह भी यहां डेरा डाले हुए हैं।" कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि मोदी और शाह के कार्यक्रमों को सरकार द्वारा वित्त पोषित किया जाता है, भले ही भाजपा के पास संसाधनों की कमी नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad