Advertisement

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का बड़ा बयान, हिमाचल में अगले 25 साल तक सत्ता में रहेगी भाजपा

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश में एक नई पार्टी के विधानसभा चुनाव के चुनाव के...
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का बड़ा बयान, हिमाचल में अगले 25 साल तक सत्ता में रहेगी भाजपा

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश में एक नई पार्टी के विधानसभा चुनाव के चुनाव के "सम्मेलन" पर प्रकाश डाला और भविष्यवाणी की कि अगले 25 वर्षों में राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी। 

बता दें कि राज्य में शनिवार को मतदान होना है, 1982 के बाद से हर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच बारी-बारी से मतदान करने का इतिहास रहा है।

ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस भले ही हिमाचल के "रिवाज" पर भरोसा कर रही हो, लेकिन लोगों ने इस बार परंपरा को तोड़ने और विकास में तेजी लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को वापस लाने का मन बना लिया है।

कुल्लू जिले के बंजार और शिमला के चौपाल में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का दावा है कि इस बार उनकी बारी है लेकिन “हम उन्हें बताते हैं कि वे उत्तराखंड और अन्य राज्यों में एक ही बात कहते थे। वहाँ क्या हुआ? क्या वे फिर से सत्ता में आए?"

उन्होंने विपक्षी पार्टी को डूबता जहाज बताते हुए कहा, "कांग्रेस के लोग लोगों से तरह-तरह के वादे कर रहे हैं और कह रहे हैं कि हम यह गारंटी देंगे, वह गारंटी देंगे।" ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोगों ने भाजपा सरकार के तहत विकास देखा है और पार्टी को सत्ता में वापस लाने का मन बना लिया है।

भाजपा शासित गुजरात का जिक्र करते हुए ठाकुर ने कहा कि वहां की पार्टी दो दशकों से अधिक समय से सत्ता में है। 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राज्य में चार कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए हैं, जिनमें से दो भाजपा में शामिल हो गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad