Advertisement

बिहार: पत्नी की कोरोना से मौत के बाद भड़के जेडीयू विधायक, नीतीश सरकार पर जमकर साधा निशाना

बिहार में कोविड 19 के चलते अपनी पत्नी को खोने वाले जेडीयू विधायक अचमित ऋषिदेव ने अपनी ही पार्टी की...
बिहार: पत्नी की कोरोना से मौत के बाद भड़के जेडीयू विधायक, नीतीश सरकार पर जमकर साधा निशाना

बिहार में कोविड 19 के चलते अपनी पत्नी को खोने वाले जेडीयू विधायक अचमित ऋषिदेव ने अपनी ही पार्टी की अगुवाई वाली सरकार पर निशाना साधा है। रानीगंज (अररिया) से विधायक ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के प्रति नाराजगी जाहिर की है।

टीवी टुडे के मुताबिक बता विधायक की पत्नी को वेंटिलेटर की आवश्यकता थी मगर अररिया सदर अस्पताल में सभी 6 वेटिंलेटर सक्रिय नहीं थे। कुछ दिन पहले यह रिपोर्ट आई थी कि कैसे 6 वेंटिलेटर जो पीएम केयर फंड के तहत अस्पताल को दिए गए थे वो डॉक्टर और टेक्निशियन की कमी के चलते सक्रिय नहीं थे।

आजतक के मुताबिक, विधायक ने सवाल उठाया है कि ऐसा उनके साथ क्यों हुआ? उन्होंने अपनी व्यथा सुनाई कि कैसे उनकी पत्नी को अररिया सदर अस्पताल में इलाज नहीं मिला और उन्हें  फोर्ब्सगंज रेफर कर दिया गया। विधायक ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी की जान बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया लेकिन वह अपनी पत्नी की जान नहीं बचा सके। ऋषिदेव ने आगे कहा कि जब जनता के प्रतिनिधि को इलाज नहीं मिल पा रहा है तो यह समझा जा सकता है कि आम आदमी को कितनी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा होगा।


गौरतलब है कि कोविड महामारी से राज्य की स्थिति बदहाल है। हालांकि बिहार में कोरोना वायरस के मामलों में कमी देखी गई है राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बिहार में रविवार को एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 40,691 हो गई। हालांकि कोरोना से मौत का सिलसिला जारी है. 24 घंटे में 107 लोगों की मौत हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad