Advertisement

लाशों के ढेर पर चुनाव करवाना चाहते हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार: आरजेडी

बिहार में सियासी आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब आरजेडी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया...
लाशों के ढेर पर चुनाव करवाना चाहते हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार: आरजेडी

बिहार में सियासी आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब आरजेडी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया है कि वे कोरोना प्रबंधन करने की बजाय चुनावी प्रबंधन कर जनता की लाश पर चुनाव कराना चाहते हैं।

पार्टी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, कोरोना प्रबंधन करने की बजाय चुनावी प्रबंधन कर जनता की लाश पर चुनाव कराना चाहते हैं नीतीश कुमार।

आरजेडी ने एक और ट्वीट कर कहा, जिस व्यवस्था का सौवाँ भाग भी एक आम बिहारी को कोरोना पॉज़िटिव होने पर भी नहीं मिलता है वो आला दर्जे का व्यवस्था बिहार के सीएम नीतीश बाबू को 'कोरोना नेगेटिव' होने पर भी क्यों मिल रहा है?

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी मुख्यमंत्री पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री की मात्र 2 घंटे में कोरोना जाँच हो जाती है और रिपोर्ट भी आ जाती है।उनकी भतीजी को कोरोना होने पर घर में ही वेंटिलेटर युक्त अस्पताल बना 6 डॉक्टर,2 नर्स और स्वास्थ्यकर्मियों की फौज लगा दी जाती है।4 महीने बाद भी आम आदमी के लिए ये सुविधा क्यों नहीं? यह सिर्फ़ अहंकार भरा वीआईपी कल्चर ही है या बिहार की जनता से कुछ छुपाया जा रहा है?

इससे पहले तेजस्वी ने ट्वीट किया था बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है। सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं। ना जाँच की, ना इलाज की। पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है। सरकार आँकड़े छिपा रही है। अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad