Advertisement

बिहार के इस दूसरे सबसे बड़े अस्पताल में कोरोना विस्फोट, 87 डॉक्टर संक्रमित

बिहार के दूसरे सबसे बड़े अस्पताल में कोरोना विस्फोट हुआ है। पटना के  के 87 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव हो गए...
बिहार के इस दूसरे सबसे बड़े अस्पताल में कोरोना विस्फोट, 87 डॉक्टर संक्रमित

बिहार के दूसरे सबसे बड़े अस्पताल में कोरोना विस्फोट हुआ है। पटना के  के 87 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सभी डॉक्टरों को हल्के लक्षण हैं। इसके बाद सभी को अस्पताल में ही आइसोलेट किया गया है। यह जानकारी पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने दी है।

राज्य में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 352 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसमें सबसे ज्यादा नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल से हैं। शनिवार को यहां 12 डॉक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद रविवार को 194 लोगों का सैंपल लिया गया था। इनमें 87 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई ।

ये भी पढ़ें - देश में कोरोना विस्फोट: एक दिन में सामने आए 33,750 नए केस, एक्टिव मामले 1.45 लाख के पार

 

बिहार स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, राज्य में कोरोना के संक्रिय मरीजों की संख्या 1074 हो चुकी ही। वहीं पिछले 24 घंटे में 27 लोगों ने कोरोना को मात दी है। अब तक कुल 714358 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। विभाग के अनुसार राज्य में कोरोना रिकवरी दर 98.19 प्रतिशत है। वहीं पटना में पिछले हफ्ते ओमिक्रोन वेरिएंट का राज्य में पहला मामला सामने आया था।

बता दें कि पटना के जिलाधिकारी ने राज्य में भीषण शीतलहर को देखते हुए कक्षा-8 तक सभी सरकारी और निजी स्कूल 8 जनवरी तक बंद रखने की घोषणा की है। 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad