Advertisement

फुलवारी शरीफ मामला: बिहार में कई जगहों पर एनआईए की छापेमारी, दरभंगा के शंकरपुर गांव भी पहुंचीं टीमें

इस समय बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। फुलवारी शरीफ मामले में उग्रवादी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया...
फुलवारी शरीफ मामला: बिहार में कई जगहों पर एनआईए की छापेमारी, दरभंगा के शंकरपुर गांव भी पहुंचीं टीमें

इस समय बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। फुलवारी शरीफ मामले में उग्रवादी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से जुड़े होने के सिलसिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) आज सुबह से बिहार के कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। एनआईए के अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है। पीएफआई से जुड़े फुलवारी शरीफ मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीमें दरभंगा के शंकरपुर गांव भी पहुंचीं हैं।

सूत्रों ने बताया कि यह छापेमारी एनआईए द्वारा मामला दर्ज किए जाने के करीब एक हफ्ते बाद की जा रही है।

आज एनआई की दो टीम दरभंगा पहुंची। एक टीम उर्दु बाजार के किराए के मकान में रह रहे नूरुद्दीन जंगी के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। वहीं, दूसरी टीम जिला के सिंहवाड़ा के शंकरपुर के सनाउल्लाह उर्फ आकिब के और मुस्तिकिम के घर छापेमारी कर रही है। दरभंगा के तीनों आरोपी के घर एक साथ छापेमारी की गई।

पीएफआई टेरर मॉड्यूल मामले का खुलासा हाल ही में बिहार पुलिस ने किया है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनके पीएफआई से संबंध थे। साथ ही भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल होने की उनकी योजना थी। फुलवारी शरीफ मामले में बिहार पुलिस अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। बिहार पुलिस की ओर से फुलवारी शरीफ में की गई छापेमारी में कई आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद हुए हैं। पुलिस ने पीएफआई के कई पर्चे भी बरामद किए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad