Advertisement

बिहार: सीएम नीतीश के ‘जनता दरबार’ में पहुंचे 6 लोग कोरोना संक्रमित, अधिकारियों में मचा हड़कंप

देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। रोजाना हजारों नए मरीज मिल रहे हैं। इस...
बिहार: सीएम नीतीश के ‘जनता दरबार’ में पहुंचे 6 लोग कोरोना संक्रमित, अधिकारियों में मचा हड़कंप

देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। रोजाना हजारों नए मरीज मिल रहे हैं। इस बीच सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से बुलाए गए जनता दरबार में अजीबोगरीब स्थिति देखने को मिली। सोमवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में आए छह लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

जनता दरबार में पहुंचे लोगों की जब कोरोना जांच कराई गई तो 6 की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। फरियादियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद जनता दरबार कार्यक्रम  की जिम्मेदारी संभाल रहे अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए हैं।

बता दें कि हर सोमवार को नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री सचिवालय में जनता दरबार लगाते हैं, जहां प्रदेश के अलग-अलग जिलों से फरियादी उनसे मिलने आते हैं।

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कोरोना की तीसरी लहर खत्म होने तक जनता दरबार को स्थगित करने की मांग की है। मांझी ने ट्वीट कर जनता दरबार को स्थगित करने की मांग की है।

गौरतलब है कि बिहार में एक बार फिर कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है। बीते सात दिनों में 13 गुना से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। नए मरीजों के मिलने का सिलसिला बढ़ने के बाद सक्रिय मामलों की संख्या में भी इजाफा होने लगा है। इस बीच पिछले 24 घंटे में नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) में भी 84 डॉक्टर संक्रमण के शिकार हो गए है। राज्य स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों पर गौर करें तो राज्य में रविवार को 352 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है, जबकि 27 दिसंबर को केवल 26 नए मामले सामने आए थे।

 
 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad