Advertisement

शराब 'घोटाला' को लेकर बीजेपी ने की सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग, मेट्रो स्टेशनों के बाहर बांटे हैंडबिल

भाजपा की दिल्ली इकाई के नेताओं ने बुधवार को कई मेट्रो स्टेशनों के बाहर यात्रियों को परचे बांटे और...
शराब 'घोटाला' को लेकर बीजेपी ने की सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग, मेट्रो स्टेशनों के बाहर बांटे हैंडबिल

भाजपा की दिल्ली इकाई के नेताओं ने बुधवार को कई मेट्रो स्टेशनों के बाहर यात्रियों को परचे बांटे और सरकार की अब खत्म हो चुकी आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करने की मांग की।

पूर्वी दिल्ली में लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर प्रचार में हिस्सा लेने वाले भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि जब तक सिसोदिया को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मंत्रिमंडल से हटा नहीं दिया जाता, तब तक उनकी पार्टी आराम नहीं करेगी।

तिवारी ने कहा, "केजरीवाल सरकार की आबकारी नीति में भारी अनियमितताओं के जरिए करोड़ों रुपये लूटे गए हैं। यह सरकारी राजस्व था जिसे लोगों के कल्याण पर खर्च किया जा सकता था।"

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ उत्तरी दिल्ली में विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन के बाहर हैंडबिल बांटे।

सिसोदिया आबकारी नीति 2021-22 के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं की जांच में सीबीआई द्वारा दर्ज प्राथमिकी के आरोपियों में से एक है। 17 नवंबर, 2021 से लागू की गई नीति को जुलाई में उपराज्यपाल वीके सक्सेना द्वारा सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद वापस ले लिया गया था।

मंगलवार को बिधूड़ी के नेतृत्व में भाजपा विधायकों ने सिसोदिया को बर्खास्त करने की मांग को लेकर उनके आवास के पास धरना दिया।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad