Advertisement

भाजपा ने दिया बड़ा बयान, राहुल गांधी को कांग्रेस से बाहर करें खड़गे

अरुणाचल प्रदेश में चीनी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिकों को पीटने संबंधी राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर...
भाजपा ने दिया बड़ा बयान, राहुल गांधी को कांग्रेस से बाहर करें खड़गे

अरुणाचल प्रदेश में चीनी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिकों को पीटने संबंधी राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भाजपा ने शनिवार को उन पर तीखा हमला बोला और कहा कि कांग्रेस को उन्हें तुरंत पार्टी से निकाल देना चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे "रिमोट-कंट्रोल" नहीं हैं और अगर विपक्षी पार्टी देश के साथ खड़ी है, तो गांधी को उनकी टिप्पणियों के लिए निष्कासित कर दिया जाना चाहिए, जो भारत को "कमजोर" करती हैं और सशस्त्र बलों की मनोबल तोड़ती हैं।

अपनी "भारत जोड़ो यात्रा" के दौरान शुक्रवार को जयपुर में एक संवाददाता सम्मेलन में, गांधी ने दावा किया कि चीन एक युद्ध की तैयारी कर रहा है और सरकार पर खतरे को "अनदेखा" करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह "सो रही है" और इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है।

अरुणाचल प्रदेश में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हाल ही में हुई झड़प के संदर्भ में, उन्होंने कहा कि क्षेत्र में भारतीय जवानों को "पीटा" जा रहा है। भाटिया ने संवाददाताओं से कहा कि अगर कांग्रेस अपने पूर्व अध्यक्ष गांधी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है, जिन्हें इसकी मुख्य प्रेरक शक्ति के रूप में देखा जाता है, तो इसका मतलब यह होगा कि उनका बयान विपक्षी दल की मानसिकता को दर्शाता है। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस राजनीतिक दल कम और भारत विरोधी गतिविधियों का अड्डा ज्यादा बन गई है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad