Advertisement

बीजेपी नेता सोनाली फोगट के भाई का दावा, गोवा में हुई है उनकी हत्या

भाजपा नेता सोनाली फोगट के भाई ने गोवा पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है और दावा किया है कि उनकी...
बीजेपी नेता सोनाली फोगट के भाई का दावा, गोवा में हुई है उनकी हत्या

भाजपा नेता सोनाली फोगट के भाई ने गोवा पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है और दावा किया है कि उनकी हत्या उनके दो सहयोगियों ने की थी। फोगट के भाई रिंकू ढाका ने आरोप लगाया कि उसकी मृत्यु से कुछ समय पहले, फोगट ने अपनी मां, बहन और देवर से बात की थी, जिसके दौरान वह परेशान थी और उसने अपने दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत की थी।
        
उन्होंने यह भी दावा किया कि हरियाणा में उनके फार्महाउस से सीसीटीवी कैमरे, लैपटॉप और अन्य महत्वपूर्ण चीजें उनकी मृत्यु के बाद गायब हो गई हैं।
हरियाणा के हिसार से भाजपा नेता फोगट (42), जिन्होंने टिक टोक पर प्रसिद्धि पाई थी, को मंगलवार सुबह उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में "मृत लाया गया।"
        
फोगट के परिजन मंगलवार रात गोवा पहुंचे। ढाका ने गोवा में अंजुना पुलिस में दायर अपनी शिकायत में दावा किया कि फोगट के दो सहयोगियों ने गोवा में उसकी हत्या कर दी। ढाका ने अंजुना पुलिस थाने के बाहर संवाददाताओं से कहा, "हमने उसे उनसे दूर रहने और अगले दिन (फोगट की मां से बात करने के बाद) हिसार लौटने के लिए कहा था।" उन्होंने दावा किया कि पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया है।
        
उन्होंने कहा, "अगर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की जाती है, तो हम गोवा में पोस्टमॉर्टम नहीं करने देंगे।"
ढाका ने कहा कि परिवार के सदस्य दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान या एम्स, जयपुर में किए जाने वाले पोस्टमॉर्टम को पसंद करेंगे।
       

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad