Advertisement

बेटी की 'अवैध' नियुक्ति का मामला, सीबीआई ने बंगाल के मंत्री से तीसरे दिन भी की पूछताछ

सीबीआई ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के मंत्री परेश अधिकारी से उनकी बेटी अंकिता की प्राथमिक विद्यालय की...
बेटी की 'अवैध' नियुक्ति का मामला, सीबीआई ने बंगाल के मंत्री से तीसरे दिन भी की पूछताछ

सीबीआई ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के मंत्री परेश अधिकारी से उनकी बेटी अंकिता की प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका के रूप में "अवैध" नियुक्ति को लेकर लगातार तीसरे दिन पूछताछ की।

कलकत्ता उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को अंकिता अधिकारी को सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल में नौकरी से बर्खास्त कर दिया था और एक शिक्षक के रूप में अपने 41 महीने के कार्यकाल के दौरान प्राप्त वेतन को वापस करने के लिए कहा था।

शिक्षा राज्य मंत्री अधिकारी, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के कार्यालय में सुबह करीब 10.35 बजे एक फाइल लेकर पहुंचे, जिसमें उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि नियुक्ति से संबंधित कई महत्वपूर्ण दस्तावेज हैं।

सीबीआई के एक अधिकारी के अनुसार, अधिकारी से अपनी बेटी अंकिता की नियुक्ति के संबंध में अपने मोबाइल फोन से किए गए विभिन्न फोन कॉलों से संबंधित प्रश्न पूछे जा सकते हैं।

सीबीआई जासूस ने कहा, "कॉल का संबंध उनकी बेटी की प्राथमिक विद्यालय में सहायक शिक्षक के रूप में नियुक्ति से हो सकता है। कल की तरह, हम पूरी पूछताछ की वीडियोग्राफी करेंगे।" मेकलीगंज विधायक से शुक्रवार को नौ घंटे और गुरुवार की रात करीब चार घंटे तक पूछताछ के सिलसिले में पूछताछ की गई।

सीबीआई के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी अगले सप्ताह अंकिता अधिकारी को पूछताछ के लिए बुला सकते हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad