Advertisement

बीजेपी सांसद धर्मपुरी अरविंद पर मामला दर्ज, तेलंगाना के मुख्यमंत्री को गाली देने का है आरोप

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर...
बीजेपी सांसद धर्मपुरी अरविंद पर मामला दर्ज, तेलंगाना के मुख्यमंत्री को गाली देने का है आरोप

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर निजामाबाद से भाजपा सांसद धर्मपुरी अरविंद के खिलाफ यहां मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस विज्ञप्ति में कहा गया है कि वकील की शिकायत पर सरूरनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था, जिसने 13 जुलाई को बीजेपी पार्टी कैडर के साथ अरविंद द्वारा आयोजित एक प्रेस मीट में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक और अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। 

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि प्रेस मीट के दौरान, भाजपा सांसद ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री को अपशब्द कहे और ऐसे सम्मानित व्यक्ति के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल सरकार के प्रति असंतोष को भड़काने के लिए सार्वजनिक रूप से उनकी छवि को खराब करने के समान है।

पुलिस ने कहा कि शब्द जानबूझकर तेलंगाना के सीएम के खिलाफ थे, दुश्मनी की भावना पैदा करने के लिए, वकील ने कहा और अरविंद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की, पुलिस ने कहा।

शिकायत के आधार पर, स्थानीय अदालत से अनुमति लेने के बाद, धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad