Advertisement

कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार, कहा- भारत जोड़ो यात्रा को रोकने का बहाना है कोविड

कांग्रेस ने मंगलवार को भाजपा पर भारत जोड़ो यात्रा को लेकर जमकर हमला किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के सी...
कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार, कहा- भारत जोड़ो यात्रा को रोकने का बहाना है कोविड

कांग्रेस ने मंगलवार को भाजपा पर भारत जोड़ो यात्रा को लेकर जमकर हमला किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के सी वेणुगोपाल ने आरोप लगाया कि सरकार भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के बहाने के तौर पर कोविड का इस्तेमाल कर रही है क्योंकि राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाला गया लंबा मार्च दिन प्रतिदिन जोर पकड़ रहा है।

वेणुगोपाल ने कहा, “हम इस देश के लोगों के स्वास्थ्य और साथ ही कोविड की स्थिति के बारे में बहुत चिंतित हैं। यह पूरा ड्रामा (कोविड प्रसार का) भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए रचा गया है।"

उन्होंने कहा, “चीन से उड़ानें आ रही हैं, कोई समस्या नहीं है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) द्वारा सुझाया गया कोई राष्ट्रीय स्तर (कोविड) प्रोटोकॉल नहीं है। पीएम जनसभाओं में भाग ले रहे हैं और अन्य सभी सरकारी कार्यक्रम हर जगह हो रहे हैं … कोई समस्या नहीं है लेकिन उन्हें भारत जोड़ो यात्रा से दिक्कत है।"

उन्होंने कहा कि सरकार केवल राहुल गांधी को पत्र क्यों लिख रही है जबकि अन्य कार्यक्रम बिना किसी हंगामे के चल रहे हैं। वेणुगोपाल ने कहा कि वह जम्मू-कश्मीर में यात्रा की तैयारियों से संतुष्ट हैं।

उन्होंने कहा, "हमने जम्मू (कल) और आज कश्मीर के लोगों के साथ बातचीत की। हम तैयारियों से खुश हैं और संतुष्ट हैं। यह एक शानदार कार्यक्रम होने जा रहा है।” उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग इस यात्रा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि पार्टी का जम्मू और कश्मीर के प्रति विशेष लगाव है, क्योंकि पार्टी का इतिहास "कश्मीर के इतिहास से बहुत जुड़ा हुआ है"। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad