Advertisement

कांग्रेस ने दिल्ली में महंगाई के खिलाफ रैली को किया स्थगित, जाने क्या है वजह?

कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि उसने राष्ट्रीय राजधानी में कोविड की स्थिति को देखते हुए महंगाई और...
कांग्रेस ने दिल्ली में महंगाई के खिलाफ रैली को किया स्थगित, जाने क्या है वजह?

कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि उसने राष्ट्रीय राजधानी में कोविड की स्थिति को देखते हुए महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ यहां रामलीला मैदान में अपनी मेगा रैली को चार सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि दिल्ली में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए रैली को स्थगित कर दिया गया है।बपहले यह रैली 28 अगस्त को होनी थी।

रमेश ने ट्विटर पर कहा, "मौजूदा COVID-19 स्थिति के कारण, नई दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस पार्टी की मेहंदी पर हल्ला बोल रैली को 28 अगस्त से 4 सितंबर तक पुनर्निर्धारित किया जा रहा है। रैली असंवेदनशील मोदी सरकार को एक शक्तिशाली संदेश देगी।"

महंगाई के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखते हुए, कांग्रेस पार्टी ने 17 से 23 अगस्त तक सभी विधानसभा क्षेत्रों में "मेहंगई चौपाल" बैठकों की एक श्रृंखला आयोजित करने का भी फैसला किया है, जिसका समापन दिल्ली के रामलीला मैदान में एक मेगा रैली में होगा।

पार्टी ने कहा है कि कांग्रेस भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के बारे में जागरूकता फैलाना जारी रखेगी और उस पर रास्ता बदलने का दबाव बनाएगी।
पार्टी ने 7 सितंबर से कन्याकुमारी से "भारत जोड़ी यात्रा" शुरू करने की भी योजना बनाई है।  देश को एकजुट करने के उद्देश्य से यह यात्रा फरवरी में जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad