Advertisement

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस बनाएगी रणनीति, मल्लिकार्जुन खड़गे आज बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे बृहस्पतिवार को तेलंगाना में पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं...
लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस बनाएगी रणनीति, मल्लिकार्जुन खड़गे आज बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे बृहस्पतिवार को तेलंगाना में पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। पार्टी ने यह जानकारी दी। उसने बताया कि खड़गे बूथ समन्वयकों को आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत गुर सिखाएंगे। हाल में राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत में इन बूथ समन्वयकों की अहम भूमिका रही।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी ने इससे पहले पार्टी के नेताओं के साथ समीक्षा बैठक की थी और कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में खरगे के साथ होने वाली बैठक में मौजूद रहने को कहा था। बैठक में वरिष्ठ नेता और राज्य सरकार के मंत्री भी शामिल होंगे।

इस बीच, राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा गुरुवार यानी आज असम से पश्चिम बंगाल में प्रवेश कर गई। इसमें राज्य के उत्तरी भाग में कूच बिहार जिले के बक्शीरहाट के माध्यम से पश्चिम बंगाल में प्रवेश किया है। राहुल गांधी ने प्रवेश के बाद कहा कि इंडिया ब्लॉक पूरे देश में अन्याय के खिलाफ लड़ेगा।

झंडा सौंपने के बाद, यात्रा जिले के खागराबाड़ी चौक की ओर बढ़ेगी, जहां गांधी एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। गांधी का दिन में कूच बिहार शहर के मां भवानी चौक से पदयात्रा का नेतृत्व करने का कार्यक्रम है।

 फिर यात्रा रात भर रुकने के लिए अलीपुरद्वार जिले के फालाकाटा पहुंचने से पहले बस द्वारा जारी रहेगी। 26-27 जनवरी को दो दिवसीय अवकाश के बाद, यात्रा 29 जनवरी को बिहार में प्रवेश करने से पहले जलपाईगुड़ी, अलीपुरद्वार, उत्तर दिनाजपुर और दार्जिलिंग जिलों से होकर गुजरेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad